''अगर वो जिंदा होतीं तो विकास को एक थप्पड़ मारतीं'' बिग बाॅस कंटेस्टेंट के खुलासों पर भड़के प्रत्युषा बनर्जी के बॉयफ्रेंड रहे राहुल राज

6/15/2021 4:04:36 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 'बिग बाॅस 11' के कंटेस्टेंट विकास गुप्ता ने दिवंगत एक्ट्रेस प्रत्युषा बनर्जी को लेकर एक शॉकिंग खुलासा किया था। उन्होंने बताया था कि वह प्रत्युषा बनर्जी को डेट कर रहे थे, लेकिन कुछ लोगों ने उनका रिलेशन बिगाड़ दिया। विकास के इस खुलासे ने कई लोगों के कान खड़े कर दिए हैं। विकास के इन खुलासों से प्रत्युषा के बॉयफ्रेंड रहे राहुल राज सिंह का भी खून खोल गया है। उन्होंने एक इंटरव्यू में विकास पर अपनी भड़ास निकाली है।


राहुल ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा, प्रत्यूषा हमेशा अपने रिलेशनशिप्स को लेकर ओपन थीं। उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को कभी नहीं छुपाया। विकास केवल इस बात का फायदा उठा रहे हैं कि उनकी बातों पर प्रतिक्रिया देने के लिए सामने वाला व्यक्ति जीवित नहीं है। जब मैं और प्रत्यूषा रियलटी शो पॉवर कपल  कर रहे थे तो विकास ने प्रत्यूषा को प्रपोज किया था लेकिन उन्होंने इस ऑफर को ठुकरा दिया था क्योंकि प्रत्यूषा ये बात जानती थीं कि विकास बायसेक्सुअल हैं।


राहुल ने आगे कहा, जब मैंने प्रत्यूषा से इस बारे में पूछा कि तुम बालिका वधू के बाद किसी प्रोजेक्ट में काम नहीं कर रहीं तो उन्होंने कहा कि विकास ने उनके साथ एक प्रोजेक्ट प्लान किया था, लेकिन फिर उसे बंद कर दिया। प्रत्यूषा ने कभी विकास को डेट नहीं किया इसलिए उनके ब्रेकअप का सवाल ही नहीं उठता। अगर प्रत्यूषा जिंदा होती तो विकास को थप्पड़ मारती। विकास को प्रत्यूषा का नाम किसी इंटरव्यू में इस तरह नहीं लेना चाहिए। अगर वो यहीं नहीं रुके तो मैं उनके खिलाफ लीगल एक्शन लूँगा।


बता दें, बीते दिनों एक इंटरव्यू में विकास ने कहा था कि वह प्रत्युषा बनर्जी और एक अन्य लड़की के साथ रिलेशनशिप में थे। हालांकि प्रत्युषा तब यह नहीं जानती थीं कि विकास बाइसेक्शुअल हैं। लेकिन जब प्रत्युषा को पता चला कि वह बाइसेक्शुअल हैं तो उन्होंने मुझसे दूरी बना ली। विकास के इन दावों पर राहुल ने पब्लिसिटी स्टंट बताया है। 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer

suman prajapati