सिद्धार्थ शुक्ला की मां रीता के नाम प्रतीक सहजपाल का पोस्ट-'आपके छोटे बेटे की तरफ से हैप्पी बर्थडे मां'

2/9/2022 8:23:49 AM

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला भले ही आज हमारे बीच नहीं हैं लेकिन उनकी यादें हमेशा हम सबके साथ हैं। वैसे तो सिद्धार्थ के फैंस अक्सर एक्टर के निधन के बाद भी सोशल मीडिया पर उनका नाम ट्रेंड करवा देते हैं लेकिन 8 फरवरी को ट्विटर पर सिद्धार्थ शुक्ला की मां रीता शुक्ला का ट्रेंड छाया हुआ था।

दरअसल, 8 फरवरी को रीता मां का बर्थडे था ऐसे में फैंस ने इस दिन को उनके नाम किया और ट्विटर पर इस खास दिन की उन्हें ढेर सारी बधाई दी। इस लिस्ट में फैंस के अलावा बिग बाॅस 15 के फर्स्ट रनरअप प्रतीक सहजपाल का नाम भी शामिल है।

उन्होंने ट्वीट कर लिखा- 'आपके छोटे बेटे की तरफ से हैप्पी बर्थडे मां।' प्रतीक के इस ट्वीट पर फैंस काफी रिएक्शन दे रहे हैं।  

सिद्धार्थ से तुलना करने पर कही थी ये बात

प्रतीक खुद को सिद्धार्थ शुक्ला का फैन बताते हैं। हाल ही में जब उनकी सिद्धार्थ से तुलना हुईं थी तो उन्होंने उनका शुक्रिया अदा किया और कहा कि सिद्धार्थ शुक्ला की जगह कोई नहीं ले सकता। प्रतीक ने कहा- थैंक यू सो मच। आपने बहुत बड़ी बात बोल दी। उनकी जगह तो कोई भी नहीं ले सकता। अगर मैं उनके जरा सा भी करीब पहुंच जाऊं तो खुद को धन्य मानूंगा। आपने मुझे बहुत बड़ा कॉम्प्लिमेंट दिया है।

प्रतीक सहजपाल भले ही 'बिग बॉस 15' नहीं जीत पाए पर उन्होंने लोगों का दिल जीत लिया है। शो खत्म होने के बाद प्रतीक जहां भी जाते हैं लोग फोटो खिंचवाने के लिए लाइन लगा देते हैं और तारीफें करने लगते हैं।

Content Writer

Smita Sharma