लग्जरी गाड़ी को छोड़ प्रतीक सहजपाल ने ऑटो रिक्शा में किया सफर, फैंस बोले- डाउन टू अर्थ बॉय

2/7/2022 6:02:31 PM

मुंबई. तेजस्वी प्रकाश 'बिग बॉस 15' की विनर बनीं। प्रतीक सहजपाल फर्स्ट रनर अप रहे। तेजस्वी ने भले ही ट्रॉफी जीती हो लेकर प्रतीक ने लोगों का दिल जीता। हाल ही में प्रतीक को स्पॉट किया गया है, जिसमें वह एक ऑटो रिक्शा में नजर आ रहे है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

PunjabKesari
वीडियो में प्रतीक ब्लैक शर्ट और ब्लू पैंट में नजर आ रहे हैं। प्रतीक ऑटो रिक्शा में दोस्त के साथ सफर कर रहे थे तभी पेपराजी ने उन्हें कैप्चर किया। पेपराजी ने उन्हें तेजी से फॉलो किया और पीछे से आवाज दी। जिसके बाद उन्होंने हाथ दिखाया। फिर पेपराजी ने उनसे बात की और पूछा कि बिग बॉस के घर से निकलकर ऑटो रिक्शा में बैठकर कैसा लग रहा है? इस पर प्रतीक ने कहा कि उन्हें बहुत मजा आ रहा है। इसी चीज को मिस कर रहा था। फैंस इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

एक यूजर ने लिखा- इतना अच्छा और विनम्र इंसान।

PunjabKesari

दूसरे यूजर ने लिखा- वेरी डाउन टू अर्थ बॉय।

PunjabKesari

एक अन्य यूजर ने लिखा- रियल विनर।

PunjabKesari
बता दें इससे पहले प्रतीक को शमिता शेट्टी के बर्थडे पर स्पॉट किया गया था। प्रतीक को मिलने के लिए फैंस की लाइक लग गई थी। मीडिया से बात करते समय फैंस ने एक्टर की तुलना सिद्धार्थ शुक्ला से की थी। इस पर प्रतीक ने कहा था- उनकी जगह कोई नहीं ले सकता। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News