पवित्रा पुनिया के साथ अपने रिश्ते को लेकर बोले एक्स-बॉयफ्रेंड प्रतीक सहजपाल, कहा- वह साइकॉटिक थी, झेल नहीं पाए...

8/9/2021 1:44:03 PM

मुंबई. शो 'बिग बॉस 15' शुरू हो चुका है, जो ओटीटी पर प्रसारित किया जा रहा है। इस बार बिग बॉस में कमाल के कंटेस्टेंट्स आए हैं। इन कंटेस्टेंट्स में प्रतीक सहजपाल का नाम भी शामिल है। शो शुरू होते ही कंटेस्टेंट्स से जुड़ी बातें भी बाहर आने लगी हैं। प्रतीक सहजपाल का नाम पहले भी चर्चा में आ चुका है। प्रतीक बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट रह चुकी पवित्रा पुनिया के एक्स-बॉयफ्रेंड हैं। हाल ही में प्रतीक ने अपने और पवित्रा पुनिया के रिश्ते के बारे में बात की है। 


प्रतीक ने कहा- हमारे रिश्ते में छुपाने जैसा कुछ नहीं है। हमें एक-दूसरे से प्यार था, ब्रेकअप के बाद हम आगे बढ़ चुके हैं। हम दोनों अपनी जिंदगी में खुश हैं। अगर घर के अंदर हमारे बारे में कोई बात होती है तो इसमें कोई बुराई नहीं है। मुझे लगता है कि पवित्रा को भी इससे कोई दिक्कत नहीं होगी। हम दोनों ने यहां तक पहुचने के लिए काफी मेहनत की है।


प्रतीक ने आगे कहा- हम दोनों एक जैसे हैं। वह अग्रेसिव हैं, मैं भी हूं। वह पजेसिव हैं, मैं भी हूं। वह साइकॉटिक हैं, मैं भी हूं। हमने एक-दूसरे को प्यार किया लेकिन हम इसे अब और नहीं झेल पा रहे थे तो आगे बढ़ गए। एजाज भाई और पवित्रा के रिश्ते को लेकर प्रतीक कहा, मैं उनका हाथ पकड़कर मंडप में ले जाऊंगा और एजाज भाई को सौंप दूंगा, लो भाई शादी कर लो, तुम्हारी संपत्ति है तुम रखो हमें कुछ नहीं।


बता दें इस बार शो को सलमान खान नहीं करण जौहर होस्ट कर रहे हैं। ओटीटी पर प्रसारित हो रहे शो में लोगों को कुछ अलग देखने को मिलेगा और भरपूर मनोरंजन होगा।


 

Content Writer

Parminder Kaur