रिसेप्शन पार्टी में प्रतीक बब्बर का पत्नी संग रोमांटिक अंदाज, ऐसा था कपल का लुक

1/26/2019 2:08:57 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर प्रतीक बब्बर 23 जनवरी को लखनऊ में मंगेतर सान्या सागर संग शादी के बंधन में बंधे।  दोनों ने परिवार और कुछ करीबी दोस्तों की मौजूदगी में सात फेरे लिए।

हाल ही में इस न्यूली वेड कपल ने एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया। 

वहीं अब इस रिसेप्शन पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में सान्या और प्रतीक की जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने को मिली। 

इस रिसेप्शन पार्टी का थीम काफी अलग था। न्यूली वेड कपल ऑल ब्लैक लुक में नजर आया। सान्या ब्लैक कलर के फ्लोरल ड्रेस में बहुत खूबसूरत लग रही थीं। स्मोकी आईमेकअप के साथ डिजाइनर नेकलैस उनके लुक को कंप्लीट कर रहा है।

वहीं प्रतीक भी ऑल ब्लैक लुक में काफी हैंडसम लग रहे हैं। वहीं कुछ तस्वीरों में प्रतीक पत्नी सान्या के साथ लिप लॉक करते हुए नजर आए। कपल का रोमांटिक अंदाज देख आप भी इनके दीवाने हो जाएंगे।

रिसेप्शन पार्टी में प्रतीक और सान्या ने एक ही गाड़ी में काफी जबरदस्त अंदाज में एंट्री की। इस रिसेप्शन पार्टी में कई सितारों ने शिरकत की। इस दौरान आयशा टाकिया बेटे और पति के साथ पहुंची।

पिंक कलर के डिजाइनर सूट में वह बेहद स्टनिंग लग रही थीं। दिलीप ताहिल बेटे ध्रुव के साथ पहुंचे। वहीं, टीवी एक्टर करण टैकर भी ब्लैक सूट पहने हुए काफी हैंडसम दिखे।

प्रतीक ने पापा राज बब्बर और आर्य बब्बर के साथ जमकर पोज दिए। वहीं सान्या ने भी पति प्रतीक और ससुर राज बब्बर संग स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। 

मराठी रीति-रिवाजों से हुई शादी 

प्रतीक और सान्या की शादी लखनऊ में मराठी रीति-रिवाजों से सम्पन्न हुई। शादी में कपल रेड कलर के आउटफिट में खूबसूरत अंदाज में नजर आया।

प्रतीक और सान्या पिछले कई सालों से एक-दूसरे को जानते हैं। 2017 से उन्होंने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया। 22 जनवरी, 2018 को दोनों ने सगाई कर ली थी।

Neha