मां स्मिता पाटिल से नहीं मिल पाने पर छलका प्रतीक बब्बर का दर्द, बोले-उनमें एक अद्भुत टैलेंट था

5/20/2024 11:36:21 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. 14 मई से फ्रांस के कांस शहर में कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 का आयोजन किया जा रहा है, जो 25 मई तक जारी रहेगा। हाल ही में इस फेस्टिवल में श्याम बेनेगल की फिल्म मंथन को दिखाया गया, जिसमें स्मिता पाटिल ने अहम भूमिका निभाई थी। हालांकि, अब स्मिता इस दुनिया में नहीं है, लेकिन कान्स में मिले इस सम्मान के बाद उनके बेटे और एक्टर प्रतीक बब्बर इमोशनल हो गए और अपनी दिवंगत मां को याद करते नजर आए।

PunjabKesari

 

हाल ही में एक इंटरव्यू में प्रतीक बब्बर ने कहा, ''मेरी मां में अपने किरदार के प्रति गहराई से भावनात्मक रूप से जुड़ने की क्षमता थी। वह अपनी हर भूमिका में प्रामाणिकता लेकर आईं।"
उन्होंने कहा, "उनका परफॉर्मेंस केवल एक्टिंग तक सीमित नहीं था, बल्कि उनके द्वारा निभाए गए किरदार के जीवन को जीने के बारे में था। अपनी कला के प्रति उनकी ईमानदारी और समर्पण आज भी दर्शकों के बीच गूंजती है।"

PunjabKesari

 

मां को खोने का दुख जाहिर करते हुए प्रतीक बब्बर ने कहा, ''दुर्भाग्य से मुझे कभी उनसे मिलने और उनका जादू देखने का मौका नहीं मिला। उन्होंने अपने जीवन में जो आर्ट तैयार किया, उनके माध्यम से ही मैं उन्हें महसूस कर पा रहा हूं। उनके पास दूसरों की आंखों से दुनिया को देखने का एक अद्भुत तरीका था, जो उनकी परफॉरमेंस और उनके जीवन में साफ झलकता था।"
 
बता दें कि प्रतीक बब्बर ने 17 मई को 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपनी मां द्वारा अभिनित श्याम बेनेगल की फिल्म 'मंथन' का प्रतिनिधित्व किया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News