राज बब्बर की होने वाली बहू बिकिनी पहन ढा रही हैं कहर, हॉलिडे एन्जॉय करते हुए तस्वीरें आई सामने

4/4/2018 4:11:53 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर प्रतीक बब्बर इन दिनों अपनी मंगेतर सान्या सागर के साथ हॉलिडे एंजॉय कर रहे हैं। ये कपल गोवा में हैं, जहां राज बब्बर की होने वाली बहू सान्या बिकिनी में कहर ढा रही हैं। कपल यहां अपने फ्रैंड्स के साथ हॉलिडे मना रहा है। इन दोनों ने लखनऊ में जनवरी 2018 को सगाई की थी। अभी शादी की डेट तय नहीं हुई है लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो जल्द कपल शादी करने वाला है। 

 

 

बता दें कि राज बब्बर ने पहली शादी नादिरा बब्बर से की थी। जिनसे उन्हें आर्य बब्बर और जूही बब्बर दो बच्चे हैं। राज की दूसरी शादी स्मिता पाटिल से हुई जिसके उन्हें एक बेटा प्रतीक बब्बर है। आर्य बब्बर ने 2016 में अपने बचपन की दोस्त जैसमिन पुरी से शादी कर ली है।

 

 

वहीं प्रतीक का नाम सान्या से पहले एमी जैक्सन और अमायरा दस्तूर के साथ जुड़ चुका है। रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रतीक और सन्या एक-दूसरे को पिछले 8 सालों से जानते हैं। हालांकि दोनों का रिलेशनिशप सगाई से 6 महीने पहले ही शुरू हुआ था। सान्या राइटर, डायरेक्टर है। वे गोल्डस्मिथ यूनिवर्सिटी ऑफ लंदन से ग्रैजुएशन और लंदन फिल्म एकेडमी से फिल्ममेकिंग में स्पेशलाइजेशन कर चुकी हैं।

 

 

सन्या फिल्म 'द लास्ट फोटोग्राफ' में बतौर प्रोडक्शन असिस्टेंट काम कर चुकी हैं। इसके अलावा उन्होंने सलमा हायक की शॉर्ट फिल्म '11th ऑवर' में बतौर प्रोडक्शन रनर काम किया है।

 

Punjab Kesari