राज बब्बर की होने वाली बहू बिकिनी पहन ढा रही हैं कहर, हॉलिडे एन्जॉय करते हुए तस्वीरें आई सामने

4/4/2018 4:11:53 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर प्रतीक बब्बर इन दिनों अपनी मंगेतर सान्या सागर के साथ हॉलिडे एंजॉय कर रहे हैं। ये कपल गोवा में हैं, जहां राज बब्बर की होने वाली बहू सान्या बिकिनी में कहर ढा रही हैं। कपल यहां अपने फ्रैंड्स के साथ हॉलिडे मना रहा है। इन दोनों ने लखनऊ में जनवरी 2018 को सगाई की थी। अभी शादी की डेट तय नहीं हुई है लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो जल्द कपल शादी करने वाला है। 

 

PunjabKesari

 

बता दें कि राज बब्बर ने पहली शादी नादिरा बब्बर से की थी। जिनसे उन्हें आर्य बब्बर और जूही बब्बर दो बच्चे हैं। राज की दूसरी शादी स्मिता पाटिल से हुई जिसके उन्हें एक बेटा प्रतीक बब्बर है। आर्य बब्बर ने 2016 में अपने बचपन की दोस्त जैसमिन पुरी से शादी कर ली है।

 

PunjabKesari

 

वहीं प्रतीक का नाम सान्या से पहले एमी जैक्सन और अमायरा दस्तूर के साथ जुड़ चुका है। रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रतीक और सन्या एक-दूसरे को पिछले 8 सालों से जानते हैं। हालांकि दोनों का रिलेशनिशप सगाई से 6 महीने पहले ही शुरू हुआ था। सान्या राइटर, डायरेक्टर है। वे गोल्डस्मिथ यूनिवर्सिटी ऑफ लंदन से ग्रैजुएशन और लंदन फिल्म एकेडमी से फिल्ममेकिंग में स्पेशलाइजेशन कर चुकी हैं।

 

PunjabKesari

 

सन्या फिल्म 'द लास्ट फोटोग्राफ' में बतौर प्रोडक्शन असिस्टेंट काम कर चुकी हैं। इसके अलावा उन्होंने सलमा हायक की शॉर्ट फिल्म '11th ऑवर' में बतौर प्रोडक्शन रनर काम किया है।

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News