प्रशस्ति सिंह ने कहा, "अगर मैं कॉमिकस्तान का हिस्सा नहीं होती, तो शायद मैं...''

7/12/2022 5:08:08 PM

नई दिल्ली। इस जनरेशन के सबसे पसंदीदा कॉमेडियन को लॉन्च करने की विरासत को आगे बढ़ाते हुए, अमेजन प्राइम वीडियो कॉमिकस्तान के तीसरे सीजन के साथ आने के लिए पूरी तरह तैयार है। इस शो ने कई बडिंग कॉमेडियन्स को अपने टैलेंट को एक्सप्लोर करने के लिए एक जगह दी है। इनमें से एक प्रशस्ति सिंह भी हैं।

 

प्रशस्ति सिंह कॉमसीस्तान के तीसरे सीजन की मेंटर्स में से एक हैं। इससे पहले प्रशस्ति कॉमिकस्तान सीजन 1 में लेडीज अप एपिसोड में दिखाई दी हैं और यहीं  उन्होंने कॉमेडी की दुनिया में अपना रास्ता आगे बढ़ाया। ऐसे में जहां कॉमिकस्तान ने कॉमेडी की लगातार बढ़ती दुनिया के लिए अपनी प्रतिभा को हमेशा खुला रखा है, वहीं प्रशस्ति सिंह उन नामों में से एक है, जिन्हें अपने सेंस ऑफ ह्यूमर से दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए मंच मिला। लेकिन प्रशस्ति सिंह के लिए इस इंडस्ट्री में आना आसान नहीं था और इसलिए कॉमिकस्तान के साथ स्टैंड-अप कॉमेडियन का अपना सफर शुरू करने के लिए वह इसकी आभारी हैं, "मैं वह थी जो दूसरी तरफ रहकर रियलिटी शो देखती थी। मैंने सोचा 'किसकी लाइफ भला किसी रियलिटी शो प्रतियोगिता की वजह से बनी है। लेकिन अब, कॉमिकस्तान का अनुभव करने के बाद, मैंने महसूस किया है कि नहीं, जीवन को एक मंच के माध्यम से बदला जा सकता है। और यही कॉमिकस्तान है, जीवन बदलने वाला। अगर मैं इसका हिस्सा नहीं होती तो मैं शायद कहीं जॉब कर रहीं होती, जबकि एक कॉमिक के रूप में पार्ट -टाइम काम करती।"

 

इसके अलावा, प्रशंसकों को जज के पैनल में जाकिर खान, सुमुखी सुरेश, नीति पलटा और केनी सेबेस्टियन देखने को मिलेंगे। भारत के अगले बेस्ट स्टैंड-अप कॉमेडियन की तलाश में एक नया प्रारूप शामिल होगा जिसमें होस्ट कुशा कपिला नियमित रूप से सीरीज में शामिल होंगी। 8-एपिसोड की यह कॉमेडी सीरीज 15 जुलाई से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम करने के लिए पूरी तरह तैयार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News