हनु-मन के निर्देशक प्रशांत वर्मा ने अपने बर्थडे पर "सिनेमैटिक यूनिवर्स" के लॉन्च का किया ऐलान

5/29/2023 12:51:57 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। निर्देशक प्रशांत वर्मा अपने बड़े-से-बड़े ब्रह्मांड को लाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जो ज्यादातर हमारे भारतीय सुपरहीरो से प्रेरित होंगे। इस ब्रह्मांड में सबसे पहले हनु-मन है जिसका टीज़र प्रशंसकों ने देखा और पसंद किया है। प्रशांत वर्मा सिनेमैटिक यूनिवर्स (पीवीसीयू) के तहत हनु-मन पहली किस्त होगी जो 2023 में रिलीज होगी।

 

हनु-मन के बाद अधीरा होगी जो अगले साल रिलीज होगी। जैसा कि प्रशांत ने जीवन में आने वाले अपने अभिनव और काल्पनिक सपने की घोषणा की, उन्होंने साझा किया, “मैं हमेशा दुनिया भर में देखे जाने वाले अद्भुत सुपरहीरो ब्रह्मांड से बहुत प्रेरित रहा हूं, और मैं हमेशा से कुछ ऐसा ही करना चाहता था, लेकिन भारतीय जड़ों के साथ। इसलिए हमने हनु-मन बनाया, और अब जब मैं PVCU की घोषणा करता हूं, तो मैं भारत को अपने समृद्ध इतिहास, पौराणिक कथाओं और संस्कृति की अद्भुत कहानियों के साथ आनंद लेने के लिए एक ब्रह्मांड देने का सपना साझा करता हूं। मुझे उम्मीद है कि लोग इसे पसंद करेंगे और मैं इस तरह की और कहानियों से उनका मनोरंजन करता रहूंगा।"

 

PVCU के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि इसकी जड़ें भारत में हैं। हां, प्रशांत न केवल भारतीय विरासत की कहानियों को बताने की योजना बना रहे हैं बल्कि भारतीय अभिनेता भी उन भूमिकाओं को निभाते हैं। PVCU में, प्रशांत न केवल समान विचारधारा वाले व्यक्तियों को एक साथ लाएंगे, बल्कि वह एक समुदाय भी बनाएंगे जो इन लोगों को अपनी कहानियाँ साझा करने की अनुमति देगा। उन्होंने अपनी दृष्टि स्थापित की है और जैसे-जैसे वह इसकी पड़ताल करेंगे, कई लोग उनके पक्ष में होंगे। उस नोट पर, यहाँ प्रशांत वर्मा को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएँ!


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News