पीएम मोदी का सफाई करते का वीडियो वायरल, एक्टर ने कसा तंज, 'बिना सुरक्षा कैमरामैन के साथ अकेला....

10/13/2019 10:30:44 AM

मुंबई: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने  अपने पहले कार्यकाल में ही स्वच्छ भारत अभियान की शुरुआत की। मोदी खुद कई जगहों पर सफाई करते देखे जाते हैं। वहीं शनिवार की सुबह जब पीएम मोदी ममल्लापुरम (महाबलीपुरम) के समुद्र तट पर  टहलने पहुंचे तो वहां उन्हें कचरा दिखाई दिया। इसके बाद पीएम मोदी वहां खुद सफाई के लिए जुट गए। इस दौरान एक वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

पीएम के इस काम की जहां लोग तारीफ कर रहे हैं वहीं कुछ लोगों ने इसकी आलोचना भी की है। अब इस लिस्ट में एक्टर प्रकाश राज का नाम भी जुड़ गया है।  प्रकाश राज  मे तंज कसते हुए ट्विटर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा-'नेताओं की सुरक्षा कहां गायब हो गई है।

 

 

आखिर आपने उन्हें एक कैमरामैन के साथ अकेला साफ-सफाई के लिए क्यों छोड़ दिया है।' प्रकाश राज ने आगे लिखा-'जब विदेशी मेहमान यहां आए हुए हैं, तब संबंधित विभाग ने सफाई नहीं करने की कैसे हिम्मत दिखाई। यूं ही पूछ रहा हूं (#justasking)।' 

PunjabKesari

 

पीएम मोदी ने सफाई करते की वीडियो को शेयर करते हुए लिखा-'आज सुबह ममल्लापुरम (महाबलीपुरम) के समुद्र तट पर साफ-सफाई की। यह काम 30 मिनट तक किया। एकत्र किए कचरे को मैंने जयराज को सौंपा जो होटल स्टाफ का हिस्सा है।

PunjabKesari

इस बात को सुनिश्चित करें कि हमारे सार्वजनिक स्थल साफ-सुधरे रहेंगे। यह सुनिश्चित करते हैं कि हम स्वस्थ और तंदुरुस्त रहेंगे।'बता दें कि पीएम मोदी ने अपने पहले कार्यकाल में स्वच्छ भारत अभियान की शुरुआत की थी। इस मुहिम में सेलेब्स से लेकर देश भर के नागरिकों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News