56 साल के प्रकाश राज ने फिर से की शादी,पत्नी संग लिपलाॅक करते की तस्वीर वायरल

8/25/2021 10:44:51 AM

मुंबई: 'स‍िंघम', 'वॉन्‍टेड' जैसी फिल्मों में दमदार एक्टिंग से लोगों की तारीफें लूटने वाले द‍िग्‍गज एक्‍टर प्रकाश राज ने हाल ही में एक बार फिर साफ फेरे लिए। 56 साल के प्रकाश राज ने शादी की तस्वीर खुद सोशल मीडिया पर शेयर की। इससे पहले आप कुछ और समझें तो हम आपको बता दें कि प्रकाश राज ने पत्‍नी पोनी वर्मा संग ही दूसरी बार शादी रचाई है।

PunjabKesari

दरअसल,  24 अगस्त को इस कपल की शादी को 11 साल पूरे हुए। ऐसे में इस खास दिन को कपल ने अनोखे अंदाज में इसका जश्‍न मनाया है। प्रकाश राज ने बच्‍चों के सामने पत्‍नी पोनी वर्मा से दूसरी बार शादी की है।

PunjabKesari

इस शादी की वजह भी उनके बच्‍चे ही थे और इसका ज‍िक्र उन्‍होंने अपने सोशल मीडिया पोस्‍ट में क‍िया है। प्रकाश राज ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

PunjabKesari

इन तस्‍वीरों में प्रकाश राज अपनी पत्‍नी और बच्‍चों के साथ नजर आ रहे हैं। एक तस्‍वीर में एक्‍टर अपनी पत्‍नी को Kiss करते हुए भी नजर आ रहे हैं। तस्वीरें शेयर कर प्रकाश राज ने  लिखा-'हमने आज रात फिर से शादी की..क्योंकि हमारा बेटा #वेदांत हमारी शादी देखना चाहता था।'

PunjabKesari

खास अंदाज में किया विश

वेडिंग एनीवर्सरी प्रकाश राज ने एक प्यार भरा पोस्ट भी शेयर किया। उन्होंने लिखा-'ये क‍ितना सही रहा… मेरी इतनी अच्‍छी दोस्‍त बनने के लिए.. एक प्रेम‍िका और एक शानदार सह-यात्री बनने के लिए मेरी डार्लिंग पत्‍नी का शुक्रिया।'

PunjabKesari

बता दें कि प्रकाश राज को 45 की उम्र में अपनी पत्‍नी पोनी से प्‍यार हुआ। उन्‍होंने 2010 में शादी की थी। प्रकाश और पोनी एक फिल्‍म सेट पर म‍िले थे जहां पोनी उनके एक गाने को कॉरियोग्राफ कर रही थीं। पोनी से पहले प्रकाश राज ने लल‍िता कुमारी से शादी की थी। कपल ने 2009 में तलाक लिया था।  वर्कफ्रंट पर बात करें तो प्रकाश हाल ही में मण‍ि रत्‍नम की र‍िलीज हुई सीरीज ‘नवरसा’ में नजर आए हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prakash Raj (@joinprakashraj)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News