बेंगलुरू हिंसा पर प्रकाश राज ने जताई नाराजगी, बोले 'जिन गुंडों ने कानून को हाथ में लिया, उन्हें सजा

8/13/2020 4:50:26 PM

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर प्रकाश राज अपने बयानों को लेकर खूब चर्चा में रहते हैं। एक्टर अक्सर देश से जुड़े मुद्दों को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं और अपनी राय पेश करते रहते हैं। उनका छोटा सा ट्वीट सोशल साइट्स पर आते ही वायरल हो जाता है। इस बार प्रकाश ने कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरू में फेसबुक पोस्ट को लेकर हुई हिंसा पर अपना गुस्सा जाहिर किया है।

PunjabKesari


दरअसल, बीते दिनों बेंगलुरू में एक फेसबुक पोस्ट को लेकर हिंसा हो गई। उपद्रव इर तरह फैल गया कि हिंसा पर काबू पाने के लिए पुलिस को गोलीबारी करनी पड़ी, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं इस घटना में 50 से ज्यादा पुलिसकर्मी घायल हो गए।

 

इस घटना पर गुस्सा जाहिर करते हुए एक्टर प्रकाश राज ने एक ट्वीट किया और लिखा, 'बंगलुरू में हुई घटना बर्बरता है और कुछ नहीं। मैं इस धार्मिक कट्टरता की कड़ी निंदा करता हूं। इसे उकसाने वालों और जिन गुंडों ने कानून को हाथ में लिया है, उन्हें जरूर सजा मिलनी चाहिए। एक समाज के तौर पर हम इसे स्वीकार नहीं कर सकते हैं।'

PunjabKesari


इस घटना को लेकर प्रकाश राज का ट्वीट खूब वायरल हो रहा है और फैंस उनके इस ट्वीट को लाइक कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।


 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News