Bday Spl: जब 56 साल की उम्र में बेेटे के के खातिर Prakash Raj ने पत्नि से की थी दोबारा शादी, जानें किस्सा

3/26/2023 11:49:37 AM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अभिनेता प्रकाश राज आज अपना 58वां जन्मदिन मना रहे हैं। वह  ऐसे एक्टर हैं जिन्होंने न सिर्फ साउथ बल्कि बॉलीवुड में भी अपना डंका बजाया है। अपनी दमदार एक्टिंग के चलते उन्होंने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है। फिल्मों में भले ही वह विलेन का किरदार निभाते हैं, लेकिन असल जिंदगी में वह किसी हीरो से कम नहीं है। आज उनको जन्मदिन के मौके पर जानते हैं उनकी लाइफ से जुड़ा एक किस्सा। 


प्रकाश राज ने 1994 में एक्ट्रेस ललिता कुमारी से पहली शादी की थी। जिससे उनकी दो बेटी हैं मेघना और पूजा। हालांकि, 15 साल एक साथ बिताने के बाद 2009 में दोनों का तलाक हो गया। जिसके बाद प्रकाश राज ने 2010 में पोनी वर्मा से दूसरी शादी की। लेकिन पोनी से दूसरी शादी करने के बाद साल 2021 में प्रकाश राज ने दोबारा पोनी से शादी रचाई। जिसकी पीछे एक वजह थी। 

पोनी से दोबारा शादी करनी वजह था उनका बेटा वेदांत। 24 अगस्त को शादी के 11 साल पूरे होने पर बेटे की ख्वाहिश थी की वह दोनों उसकी नजरों के सामने शादी के बंधन में बंधे। जिसके चलते बेटे के खातिर प्रकाश और पोनी ने 11वीं सालगिरहा पर दोबारा से सात फेरे लिए थे। 

बता दें कि, प्रकाश और पोनी की दूसरी शादी में एक्टर को दोनों बेटियां मेघना पूजा के साथ ही पहली पत्नि ललिता भी शामिल हुई थीं। जिसकी फोटोज भी प्रकाश राज ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Related News