आर्यन ड्रग्स केस पर बोले प्रकाश झा-''मुझे मामले का पता नहीं और ना इस बारे में पढ़ा बस इतना जानता हूं बेचारा बच्चा फंस गया''

10/20/2021 1:17:48 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इस दिनों मुंबई के आर्थर जेल में बंद हैं। आर्यन खान की  जमानत पर आज (20 अक्टूबर) को फैसला आने वाले हैं। इससे पहले आर्यन केस को लेकर बॉलीवुड के मशहूर निर्माता-निर्देशक प्रकाश झा ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है और आर्यन खान के लिए दुख जताया है।

अपने बयान में डायरेक्टर ने आर्यन को बेचारा बताते हुए कहा कि वैसे तो उन्हें इस बारे में कुछ पता नहीं है पर आर्यन बड़ी मुश्किल में फंस गए हैं। एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में प्रकाश झा ने कहा-'मुझे पता नहीं है तो फिर इस पर कैसे कमेंट कर सकता हूं। मुझे यह भी नहीं पता कि इस मामले में कौन कमेंट कर रहा है। मैंने पढ़ा भी नहीं है। मैं बस इतना जानता हूं कि वह बेचारा बच्चा जोकि शाहरुख खान का बेटा है, बड़ी मुश्किल में फंस गया है।'

आर्यन खान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने 3 अक्टूबर को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया था। एनसीबी ने मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज रेव पार्टी में रेड मारी थी. एनसीबी ने क्रूज से बड़ी मात्रा में कोकिन, हशीश, एमडी और अन्य नशीला पदार्थ बरामद किया था।

इस पार्टी में आर्यन खान भी थे। 8 अक्टूबर को आर्यन को जेल भेजा गया था। आर्यन की बेल अर्जी पिछले कई दिनों से अगली तारीख पर टाल दी जा रही थी। 14 अक्टूबर को सेशंस कोर्ट में जज ने वकीलों की दलीलें सुनने के बाद फैसला सुरक्षित रख लिया था। हालांकि बेटे की जमानत लिए शाहरुख खान कई दिनों से प्रयास कर रहे हैं  जिसमें अभी तक एक्टर को कोई कामयाबी नहीं मिली लेकिन कहा जा रहा है कि आज हो सकता है कि किंग खान का इंतजार खत्म हो जाए और उनके बेटे को जमानत मिल जाए। 

Content Writer

Smita Sharma