करणी सेना की ''आश्रम'' बैन करने की मांग पर बोले डायरेक्टर प्रकाश झा, कहा-''नकारात्मक छवि के बारे में...''

11/6/2020 10:25:42 AM

मुंबई: डायरेक्टर प्रकाश झा की वेब सीरीज  'आश्रम' को लेकर विवाद बढ़ता ही जा रहा है। इस वेब सीरीज पर कई हिंदू संगठनों ने र हिंदू धर्म को बदनाम करने का आरोप लगाया। वहीं करणी सेना ने  सीरीज के दूसरे सीजन पर बैन की मांग कर डाली। अब इस बारे में खुद सीरीज के डायरेक्टर प्रकाश झा ने बात करते हुए कहा कि वह सीरीज पर हो रहे विवाद को लेकर बिल्कुल भी परेशान नहीं हैं।

एक न्यूज पोर्टल से बात करते हुए प्रकाश झा ने अपना पक्ष रखा और करणी सेना को जमकर सुनाया। प्रकाश झा ने कहा-'करणी सेना की मांगों पर फैसला सुनाने वाला मैं कौन होता हूं? हमारी सीरीज के पहले सीजन पर 400 मिलियन से अधिक व्यूज हैं। मैं मानता हूं कि नकारात्मक छवि के बारे में फैसला लेने का अधिकार दर्शकों पर छोड़ देना चाहिए। क्या हम ये सब उन पर छोड़ सकते हैं?'

बता दें कि करणी सेना ने इस सीरीज पर हिंदू धर्म को बदनाम करने का आरोप लगाया था। करणी सेना का कहना है कि इस सीरीज के जरिए हिंदू धर्म को बदनाम किया जा रहा है। यह हिंदू धर्म की एक नकारात्मक छवि दर्शाती है और इससे आगे आने वाली पीढ़ियां प्रभावित होंगी।

सीरीज की बात करें तो यह एक ढोंगी बाबा पर आधारित है जो अपने आश्रम में गलत काम करता है। इसमें  बॉबी देओल ढोंगी बाबा का किरदार निभा रहे हैं। सीरीज में बॉबी के अलावा चंदन रॉय, दर्शन कुमार, अनुप्रिया गोयनका और अध्ययन सुमन भी नजर आएंगे। 11 नवंबर से इसका दूसरा सीजन रिलीज होगा।

Smita Sharma