प्रज्ञा कपूर ने 100 उभरती महिला नेताओं में बनाई अपनी जगह

9/28/2021 2:22:32 PM

नई दिल्ली। प्रज्ञा कपूर पर्यावरण जागरूकता के अंतर्धाराओं को बदल रही हैं। निर्माता और इको-चैंपियन नियमित रूप से समुद्र तट की सफाई अभियान चलाती हैं, अपने साहित्यिक कार्यों के माध्यम से लापरवाह उपभोग की आदतों के परिणामों के बारे में जागरूकता फैलाती हैं और लगातार उपभोक्तावाद के सांचे को तोड़ने के तरीकों की तलाश में हैं। 

इसलिए, इको-योद्धा के लिए चैत्सी आहूजा के साथ साझेदारी करना स्वाभाविक ही था कि वे लोगों की उपभोग की आदतों में एक आदर्श बदलाव लाने की दिशा में मिलकर काम करें। प्रज्ञा इसी साल जून में ब्रांड से जुड़ीं। तब से, ब्रांड ऊंचाई की ओर बढ़ रहा है। वेंचर की अभूतपूर्व सफलता के बाद, प्रज्ञा के साथ-साथ चैत्सी का नाम युवर स्टोरी द्वारा 100 उभरती हुई महिला नेताओं की सूची में रखा गया है। दोनों महिलाएं अपने समर्पित प्रयासों से पर्यावरण संरक्षण के परिदृश्य को बदल रही हैं। 

आज, "ब्राउन लिविंग" टिकाऊ उत्पाद प्रदान करता है जो न केवल लोगों की खपत की आदतों का बल्कि हमारे पर्यावरण का भी ख्याल रखता है। इसका उद्देश्य पृथ्वी के एक समुदाय का निर्माण करना है - जो प्लास्टिक मुक्त या शून्य अपशिष्ट जीवन शैली जीने में गर्व महसूस करते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News