वाणी कपूर ने ''इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न'' में ''माली'' का ट्रेलर किया लॉन्च

8/16/2022 4:49:45 PM

नई दिल्ली। अपनी आगामी फिल्म 'माली' के टीज़र को प्रदर्शित करने के बाद, प्रज्ञा कपूर की आगामी फिल्म का प्रभावशाली ट्रेलर हाल ही में इंडियन फिल्म फेस्टीवल ऑफ मेलबर्न में अभिनेत्री वाणी कपूर द्वारा लॉन्च किया गया था! दिल को छू लेने वाले ट्रेलर ने न केवल दर्शकों से ज़बरदस्त प्रतिक्रिया हासिल की, बल्कि वनों की कटाई और मानसिक स्वास्थ्य के बारे में अपने विचारोत्तेजक संदेश से सभी को अवाक कर दिया। 'माली' एक 16 वर्षीय लड़की तुलसी की जर्नी है, जो शांत पहाड़ों से कंक्रीट के जंगल तक और उसके संघर्ष की कहानी है जब वह शहर के जीवन को देखती है; लालच, अकेलापन और अवसाद। फिल्म में, आप एक युवा माली की शांत पहाड़ों से कंक्रीट के जंगल तक की जर्नी और हमारे स्वास्थ्य और मानसिक स्वास्थ्य पर वनों की कटाई के प्रभावों का अनुभव करेंगे।

 

शीर्षक जितना दिलचस्प है, 'माली' वनों की कटाई और मानसिक स्वास्थ्य के आसपास सबसे प्रासंगिक वैश्विक बातचीत को जीवंत करता है। आकर्षक ट्रेलर ने न केवल दर्शकों पर एक बड़ा प्रभाव डाला है, बल्कि सार्थक विषय भावनात्मक है जिससे यह आंखें खोल देता है। वाणी कपूर कहती हैं, "प्रज्ञा के साथ काम करना बेहद खुशी की बात है। उनकी फिल्मों में हमेशा एक महत्वपूर्ण संदेश रहा है। 'चंडीगढ़ करे आशिकी' में उनके साथ काम करने के बाद, जिसमें एक सामाजिक संदेश भी था, 'माली' भी खतरनाक मुद्दों को उजागर करती है कि हम हमारे चारों ओर सामना कर रहे हैं, जिन्हें संबोधित करने और अधिक ध्यान देने की आवश्यकता है। माली का ट्रेलर अविश्वसनीय लग रहा है और हम सभी को इस तरह की सार्थक कॉन्टेंट का समर्थन और देखना चाहिए।"

 

निर्माता प्रज्ञा कपूर ने कहा, प्रतिष्ठित "इंडियन फिल्म फेस्टीवल ऑफ मेलबर्न में अपनी फिल्म माली का प्रदर्शन करना हमारे लिए सम्मान की बात है। हमारी इस छोटी सी फिल्म के लिए हमें इंडस्ट्री से जबरदस्त समर्थन मिला है। साथ ही मेरी प्रिय मित्र को बहुत-बहुत धन्यवाद, वाणी कपूर को हमेशा की तरह शालीन रहने और हमारे ट्रेलर को दुनिया के सामने पेश करने के लिए।निर्देशक शिव सी शेट्टी 'माली' से अपने निर्देशन की शुरुआत कर रहे हैं। 13 साल तक कॉरपोरेट सेक्टर में काम करने के बाद शिव अब अपने जुनून पर काम कर रहे हैं, माली के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "यह मेरी पहली फिल्म है और यह प्रज्ञा के साथ काम करने का एक खूबसूरत सफर रहा है; जो प्रकृति से इतनी गहराई से जुड़ी हुई है और 'माली' उनके बिना पूरी नहीं होती।"

 

एक निर्माता के तौर पर 'केदारनाथ' (2018) और 'चंडीगढ़ करे आशिकी' (2021) जैसी हिट फिल्म देने के लिए जाने जाने के अलावा, प्रज्ञा कपूर पर्यावरण संरक्षण के क्षेत्र में कुछ अनुकरणीय कार्यों में शामिल रही हैं। एक साथ-द अर्थ फाउंडेशन की संस्थापक, प्रज्ञा अपने परोपकारी प्रयासों और पर्यावरण के अनुकूल पहलों के माध्यम से दुनिया को एक बेहतर जगह बनाने के लिए निरंतर प्रयास में हैं। प्रज्ञा कपूर द्वारा निर्मित, 'माली' शिव सी शेट्टी द्वारा लिखित और निर्देशित है


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News