''सेटेलाइट शंकर'' की स्क्रीनिंग में प्रज्ञा की धांसू एंट्री, स्टाइलिश लुक से छाईं यूलिया

11/8/2019 2:20:32 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सूरज पंचोली की स्टार्र फिल्म 'सेटेलाइट शंकर' के मेकर्स ने फिल्म की रिलीजिंग से पहले इसकी की स्पेशल स्क्रीनिंग होस्ट की। इस दौरान फिल्म की कास्ट के अलावा बॉलीवुड के सितारों रेखा, उर्वशी ढोलाकिया, संजय गुप्ता, संजय लीला भंसाली ने वहां शिरकत की। वहीं बॉलीवुड के अन्य सितारों में शामिल प्रज्ञा जैसवाल और यूलिया वंतूर के लुक ने भी सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। 

PunjabKesari

स्क्रीनिंग में एक्ट्रेस प्रज्ञा जैसवाल ने स्टनिंग लुक को कैरी करते हुए धांसू एंट्री की। इस दौरान सभी की नजरें प्रज्ञा के लुक पर टिकी रह गईं।

PunjabKesari

स्क्रीनिंग में प्रज्ञा व्हाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं। ड्रेस के साथ उसने मैचिंग व्हाइट शूज पेयर किए हुए हैं। मिनिमल मेकअप के साथ ओपन हेयर्स एक्ट्रेस के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। 

PunjabKesari
वहीं सलमान खान की रिम्युर गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर का भी स्टाइलिश लुक देखने को मिला। इस दौरान यूलिया डार्क ग्रीन कलर के जंपसूट के साथ मैचिंग सैंडल पेयर किए हुए स्टनिंग लग रही हैं।

PunjabKesari

लुक को कम्पलीट करते हुए हसीना ने साइड पर्स कैरी किया हुआ है। मिनिमल मेकअप, रेड लिपस्टिक में यूलिया कलरड हेयर्स को लहराते हुए जबरदस्त पोज दे रही हैं। 
PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News