प्रफुल्ल की दोहरी मुसीबत: खिचड़ी 2 लाएगी दोगुनी हंसी

11/6/2023 7:05:28 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कॉमेडी और "खिचड़ी" अविभाज्य साथी हैं। पारेख परिवार, जो वर्षों से हंसी फैलाने के लिए जाना जाता है, 13 साल बाद अपने नए साहसिक कार्य, "मिशन पंथुकिस्तान" के साथ धमाकेदार वापसी कर रहा है। फैंस पंथुकिस्तान को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं, लेकिन इससे भी अधिक रोमांचक बात यह है कि फिल्म में प्रफुल्ल की दोहरी भूमिका होगी। 

 

 

अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए राजीव मेहता ने साझा किया, “दर्शकों ने हमेशा मेरे चरित्र प्रफुल्ल के लिए बहुत प्यार दिखाया है। वास्तव में, जब भी मैं किसी कार्यक्रम या समारोह में शामिल होता हूं, तो लोग प्रफुल्ल के रूप में मेरे पास आते हैं और इससे मेरा दिल खुश हो जाता है। इसलिए इस बार, हमने अपने प्रशंसकों को दोहरी सौगात देने का फैसला किया। मैं प्रफुल्ल और शंहशाह किमाम खाकेतुख दोनों का किरदार निभाऊंगा। इन दोनों पात्रों के बीच स्विच करना आसान नहीं था कई बार मैंने खुद को शहंशाह के वेश में प्रफुल्ल की तरह बोलते हुए पाया, लेकिन दोनों भूमिकाएँ निभाते हुए बहुत मज़ा आया। मुझे पूरा विश्वास है कि दर्शक खिचड़ी 2 देखकर हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे।”

 

 

आतिश कपाड़िया द्वारा लिखित और निर्देशित, और जमनादास मजेठिया (जेडी), हैट्स ऑफ प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, यह फिल्म आपको पारेख परिवार की विचित्र  खोज में एक जंगली सवारी पर ले जाती है। सुप्रिया पाठक कपूर, जमनादास मजेठिया (जेडी), राजीव मेहता, अनंग देसाई, वंदना पाठक और कीर्ति कुल्हारी ऐसे प्रदर्शन करते हैं जो बिना रुके हँसी का वादा करते हैं। जिससे ऐसा लगे आप लाफ्टर मिशन में शामिल हैं। 'खिचड़ी 2 - मिशन पंथुकिस्तान' 17 नवंबर को दुनिया भर में रिलीज होने के लिए तैयार है। ज़ी स्टूडियोज़ की विश्वव्यापी रिलीज़, जिसे हैट्स ऑफ़ प्रोडक्शंस द्वारा प्रस्तुत किया गया है, यह नाम संपूर्ण पारिवारिक मनोरंजन का पर्याय है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

Content Editor

Varsha Yadav