जल्द ही एक हॉरर-कॉमेडी शो में नजर आएगी प्राची तेहलान

12/30/2018 6:11:49 PM

मुंबई: एक्ट्रेस प्राची तेहलान उन लोगों में से एक हैं, जो उस हर एक व्यक्ति के लिए सम्मान और प्यार रखतेी हैं, जिसने भी उन्हें उस मुकाम तक पहुंचने में योगदान दिया है, जो कुछ भी वो आज है। इसी वजह से ही वह कुछ समय से टेलीविजन जगत से दूर रहने और अपने रास्ते में आने वाले बड़े शो को न कहने के बावजूद प्राची ने हाल ही में एक नया शो साइन किया जो एक हॉरर कॉमेडी टीवी शो है। इस शो का नाम "बैंड बाजा बंध दरवाजा" है। यह शो टुक टुक पिक्चर कंपनी के तहत मकबूल खान और अमितोष नागपाल द्वारा निर्मित किया जा रहा है और 26 जनवरी से प्रत्येक शनिवार दिखाया जाएगा। 

 


 
 इसे लेकर प्राची बताती है 'जब मुझे इस शो के निर्माताओं से कॉल आया, तो मैंने सिर्फ इसकी अद्भुत स्क्रिप्ट और इसके खूबसूरत चरित्र की वजह से इसे "हां" नहीं बोला जिसके लिए उन्होंने मुझसे संपर्क किया था। पिछले कुछ महीनों से मैं फिल्मों पर ध्यान केंद्रित कर रही हूं और मैंने सोच समझ कर टेलीविजन से ब्रेक लिया था, लेकिन मैं किस तरह उन लोगों के साथ काम करने से इंकार कर सकती हूं, जहां से मैंने इस जगत में अपनी यात्रा की शुरुआत की थी। मैं कभी नहीं भूल सकती की मकबूल सर ने मुझे एक छोटे बच्चे की तरह संभाला, अभिनय के सभी छोटी-बड़ी बारीकियों को समझाकर मेरा मार्गदर्शन किया और मुझे उस सेटअप में खुद को ढालने में मदद की। इस टीम के साथ मेरी भावनाएं जुड़ी हुई हैं और मैं इस बात को पूरी तरह से स्वीकार करती हूं कि मैंने उस पूरी टीम के लिए इस प्रोजेक्ट को साइन किया है, जो भी इसमें शामिल है। यह निर्माता के तौर पर उनका पहला प्रोजेक्ट है और मुझे उनकी नई पहल में योगदान करने में बेहद खुशी है'।

 

 

प्राची अपनी इस शो के लिए एक हरियाणवी लड़की का रोल प्ले करेंगी। इसका टीज़र पहले ही दिखाया जा चुका है और शो 2 और 3 फरवरी 2019 से प्रसारित किया जाएगा। 

Konika