बिजनेसमैन की खूबसूरत बेटी से साहो की रिलीज के बाद शादी करेंगे प्रभास, अनुष्का शेट्टी नहीं होंगी दुल्हन

8/4/2019 5:53:17 PM


तड़का टीम। बाहुबली स्टार प्रभास बड़े बजट की फिल्म 'साहो' की रिलीज़ के लिए तैयार हैं, जो 30 अगस्त को स्क्रीन पर आने के लिए तैयार है। हाल ही में प्रभास की शादी के बारे में अफवाहें सोशल मीडिया पर आ रही हैं. प्रभास की शादी के चर्चे पिछले काफी समय से चल रहे हैं। हालांकि, प्रभास इस जिम्मेदारी से बचते रहे हैं। पहले उनके चाचा कृष्णम राजू ने आश्वासन दिया था कि प्रभास जल्द ही शादी करेंगे। 

एक वेबसाइट में छपी रिपोर्ट में कहा गया है कि प्रभास अमेरिका के बिजनेसमैन की बेटी से शादी कर सकते हैं। इस बात की पुष्टि शायद साहो की रिलीज के बाद होने की उम्मीद है।

बाहुबली फिल्म में उनकी एक्ट्रेस अनुष्का के साथ डेटिंग करने की बात पर प्रभास ने ऐसी रिपोर्टों का खंडन किया है और अच्छे दोस्त होने का दावा किया है। साहो को शुरुआत में 15 अगस्त को रिलीज़ किया जाना था, लेकिन निर्माताओं ने कहा कि वे फिल्म की गुणवत्ता को लेकर किसी भी प्रकार का समझौता नहीं कर सकते । लेकिन कुछ लोगों का मानना है कि देरी अक्षय कुमार की मंगलयान की रिलीज़ के कारण हुई है, जो 15 अगस्त को रिलीज हो रही हैं। 

.

सुजीत द्वारा निर्देशित, साहो एक स्पाई थ्रिलर है जिसमें श्रद्धा कपूर, नील नितिन मुकेश और जैकी श्रॉफ मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह बड़े बजट की फिल्म है और टॉलीवुड के बड़े प्रोजेक्ट्स में से एक है। 

Smita Sharma