साउथ सुपरस्टार प्रभास को मिली सपनों की रानी,सॉफ्टवेयर कंपनी के फाउंडर की बेटी संग करेंगे ब्याह!

2/8/2021 10:07:35 AM

मुंबई: साउथ इंडस्ट्री के मोस्ट हैंडसम बैचलर सुपरस्टार प्रभास एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चा में आ गए हैं। खबरें हैं कि प्रभास को अपने सपनों की रानी मिल गई है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें प्रभास प्रभास इसी साल शादी कर सकते हैं।

PunjabKesari

मगर प्रभास की होने वाली ये लेडी लव एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी नहीं बल्कि उनकी दुल्हनिया कोई एनआरआई है। टॉलीवुड.नेट की रिपोर्ट की मानें तो बज है कि अनुष्का शेट्टी अमेरिका स्थित एक सॉफ्टवेयर कंपनी के फाउंडर की बेटी संग शादी करने वाले हैं। ये एक अरेंज मैरिज होनी है। जिसके लिए दोनों के परिवार के बीच बातचीत भी हो चुकी है। दिलचस्प बात ये है कि खुद प्रभास ने भी इस रिश्ते को हरी झंडी दे दी है।

Bollywood Tadka

इसके बाद साउथ सुपरस्टार की शादी की तैयारियों के लिए परिवार जुट गया है। रिपोर्ट में तो ये भी कहा गया कि प्रभास अपनी अपकमिंग फिल्म राधे श्याम की रिलीज के बाद घोड़ी चढ़ने की तैयारी में हैं। हालांकि अभी इस खबर पर एक्टर की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो प्रभास 'आदिपुरुष', 'राधे श्याम ' और 'सलार' जैसी फिल्मों में नजर आएंगे। फिल्म 'आदिपुरुष' में प्रभास के साथ सैफ अली खान हैं। वहीं 'सलार' में वह श्रुति हसन के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News