'बाहुबली' के तीन साल पूरे होने पर प्रभास ने अपने फैंस को कहा धन्यवाद!

4/28/2020 4:38:31 PM

नई दिल्ली। इस पर कोई संदेह नहीं है कि प्रभास (Prabhas) न केवल भारत के दक्षिण में, बल्कि पूरे भारत में अपनी पैन इंडिया अपील के साथ मेगास्टार हैं। उन्होंने 'बाहुबली 2' की अपनी सुपर सफलता के साथ सभी का दिल जीत लिया है जो देश में अब तक बनी सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है। आज जब 'बाहुबली 2' ने तीन सफल वर्ष पूरे कर लिए हैं, प्रभास ने अपने प्रशंसकों और 'बाहुबली 2' के निर्देशक को धन्यवाद कहा है।


सुपरस्टार ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा, 'बाहुबली 2 केवल एक ऐसी फिल्म नहीं थी जिसे देश से प्यार मिला था बल्कि यह मेरे जीवन की भी सबसे बड़ी फिल्म थी। और मैं अपने प्रशंसकों, टीम और निर्देशक एस एस राजामौली का आभारी हूं जिन्होंने इसे सबसे यादगार प्रोजेक्ट में से एक बना दिया है। बाहुबली 2 को तीन साल पूरे हो गए और मैं फिल्म व मुझे मिलने वाले प्यार के लिए आभारी हूं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Baahubali 2 was not just a film that the nation loved but also, the biggest film of my life. And, I’m grateful to my fans, team and director S. S Rajamouli who made it one of the most memorable projects. Baahubali 2 completes three years and I’m delighted for all the love the film and I have received. @ssrajamouli @shobuy_ @ranadaggubati #AnushkaShetty @tamannaahspeaks @meramyakrishnan #Sathyaraj #Nassar @arkamediaworks_official @baahubalimovie @karanjohar @dharmamovies #AnilThadani #AAFilms #Baahubali2

A post shared by Prabhas (@actorprabhas) on Apr 27, 2020 at 11:30pm PDT


प्रभास ने स्थापित किया एक बेंचमार्क
प्रभास ने फिल्म में अपने शानदार प्रदर्शन के साथ एक बेंचमार्क स्थापित कर दिया है और हमें एक अविस्मरणीय किरदार दिया है। फिल्म ने सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और इसका श्रेय प्रभास की लोकप्रियता और उनकी पर्सनालिटी को जाता है। फिल्म के पहले भाग ने दुनियाभर में 650 करोड़ की कमाई की थी, जबकि दूसरा भाग दुनियाभर में अविश्वसनीय 1027.84 करोड़ की कमाई करने में सफल रहा।


बाहुबली ने की सबसे ज्यादा कमाई!
सिनेमाघरों में प्रभास की उपस्थिति के साथ, फिल्म का दूसरा भाग भारत में सबसे अधिक कमाई करने वाला बन गया। रिलीज के 3 साल बाद भी, फिल्म ने आज भी भारत में टॉप ग्रोसिंग की सूची में अपनी जगह बरकरार रखी है। फिल्म ने पहले दिन 100 करोड़ कमाए थे और आईएमडीबी पर 9.3 की रेटिंग तक पहुंचने वाली भारत की पहली फिल्म थी।


सोशल मीडिया पर हो रही प्रशंसा
प्रभास के किरदार को जो प्यार और सराहना मिली है, वह दुनिया भर में अपार व अविश्वसनीय है। सीमाओं और भाषाओं की सीमा से परे, प्रभास वास्तव में एक सुपरस्टार हैं, जिन्हें दुनियाभर में पसंद किया जाता है और 'बाहुबली' के नाम से पर्यायवाची है। सोशल मीडिया पर प्रशंसकों का उत्साह अपने चरम पर है जहां सुपरस्टार के लिए शुभेक्षा और प्रशंसा का तांता लगा हुआ है।


जल्द ही अपनी अगली फिल्म में नजर आएंगे प्रभास
अभिनेता जल्द अपनी अगली 20वीं फिल्म के बाद नाग अश्विन के साथ अपनी अगली विश्वव्यापी रिलीज में नजर आएंगे जो निश्चित रूप से एक अन्य सुपरहिट फिल्म होगी!


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News

Related News