प्रभास ने आदिपुरुष में भगवान राम की भूमिका निभाने के लिए फैंस से मिली प्रशंसा पर कहा ''धन्यवाद''

6/7/2023 4:49:15 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। प्रभास के प्रशंसक उनकी फिल्मों की रिलीज के लिए बहुत उत्साहित रहते हैं। और जब से उनकी आने वाली फिल्म 'अदिपुरुष' की घोषणा हुई है, तब से ही उनके प्रशंसक उनकी प्रतिभा की तारीफ कर रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर ने इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है और प्रभास के प्रतिभाशाली अभिनय को लोगों ने बहुत पसंद किया है। इसके साथ ही प्रभास भी अपने प्रशंसकों के प्रति आभार व्यक्त करने का अवसर नहीं छोड़ रहे हैं।

हाल ही में फिल्म के प्री-रिलीज़ इवेंट में प्रभास ने अपने प्रशंसकों के प्रति अपना प्यार दिखाया। उन्होंने कहा, "आप लोग हमारी ताकत हो, मैं आप सभी से प्यार करता हूँ। मैं मंच पर कम बातें कर करता हूं, लेकिन मैं आप लोगों को वादा करता हूं कि मैं हर साल दो फ़िल्में करूँगा और यह संभावना है कि मैं तीन फ़िल्में भी सकता हूं।"

इससे पहले, जब प्रशंकों को एक्टर ने 'असली डार्लिंग' कहा, तब प्रशंकों ने सोशल मीडिया पर जाते हुए पूरी तरह से प्यार व्यक्त किया। कुछ तारीफ करने वाले कमैंट्स यह थे, "एक आदमी जो अपने प्रशंसकों से वही प्यार का हकदार है और प्रशंसक जो उसी से वैसे ही प्यार के लायक हैं 🙏 #Prabhas के सभी DHF को, तुम सभी इस दुनिया में अद्वितीय हो 👍"

16 जून को रिलीज़ होने वाली आदिपुरुष के बाद, प्रभास  श्रुति हासन के साथ सालार, अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण के साथ प्रोजेक्ट के, संदीप रेड्डी वंगा के साथ स्पिरिट, और एक दिलचस्प चित्रकार मरूथी के साथ एक और रोमांचक प्रोजेक्ट में नजर आएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News