Adipurush Release Date: अब इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी Prabhas की Adipurush

1/18/2023 12:12:08 PM

नई दिल्ली। प्रभाष (Prabhas) के फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है। एक्टर की मचअवेटेड फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush release date) की रिलीज डेट की घोषणा हो गई है। फिल्म इस साल 16 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। मेकर्स ने फिल्म का पोस्टर रिलीज करते हुए यह ऐलान किया है। पोस्टर के ऊपर 'जय श्री राम' लिखा नजर आ रहा है और बीच में 'श्री राम काज करिबे को आतुर' लिखा हुआ है। वहीं पोस्टर के सबसे नीचे 150 दिन लिखा है और फिल्म की रिलीज डेट लिखी हुई है।

 

अब इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी Prabhas की Adipurush
बता दें कि पिछले साल जब टीजर रिलीज हुआ था, तब फिल्म को लेकर जमकर विवाद देखने को मिला। लोगों के निगेटिव रिस्पॉन्स को देखते हुए मेकर्स ने फिल्म में कुछ बदलाव करने का निर्णय लिया और इस वजह से फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया। 

 

 

फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत ने अपने स्टेटमेंट में कहा था कि फिल्म के विजुअल्स पर काम करने के लिए मेकर्स और समय लेना चाहते हैं। बता दें कि ओम राउत को इस फिल्म का आइडिया जापानी एनिमेटेड फिल्म रामायण देखकर आया था। उन्होंने लॉकडाउन के दौरान फिल्म की कहानी लिखी। बता दें कि फिल्म का बजट 500 करोड़ रुपए बताया जा रहा है, जिसमें से  250 करोड़ रुपए VFX के काम पर खर्च हुए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Sonali Sinha


Recommended News

Related News