बेहद रोमांटिक हैं सुपरस्टार Prabhas , इन फिल्मों के जरिए लड़कियों को बनाया है दीवाना

10/23/2021 1:15:05 PM

नई दिल्ली। सुपरस्टार प्रभास ने रोमांटिक स्पेस में अपने लिए एक जगह बनाई है। पैन-इंडिया सेलिब्रिटी बाहुबली जैसी शानदार एक्शन फिल्मों में अपना तीव्र पक्ष दिखाने से ठीक पहले, दक्षिण में अपनी काल्पनिक आभा के लिए जाने जाते थे। इन वर्षों में, प्रभास ने विभिन्न शैलियों में बेशुमार भूमिकाएँ की हैं, जिन्हें ज्यादातर एक्शन-थ्रिलर करते हुए देखा गया है। हालांकि, प्रशंसकों द्वारा उनके लवर बॉय अवतार को बेहद याद किया जाता है, जो उन्होंने आखिरी बार एक दशक से अधिक समय पहले निभाया था। 

 

अपनी आगामी मैग्नम ओपस 'राधे श्याम' के साथ, प्रभास एक दशक के लंबे इंतजार को खत्म कर रहे हैं और एक बार फिर से दिलों पर छा जाने के लिए तैयार हैं। यह वास्तव में उनके प्रशंसकों के लिए एक बहुप्रतीक्षित ट्रीट है क्योंकि वे उन्हें पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। प्रशंसक हर बार जब भी अपने पसंदीदा मेगास्टार को पर्दे पर एक प्रिय हीरो की भूमिका निभाते हुए देखते हैं, वे उनके मुरीद हो जाते है। आइए उनकी कुछ रोमांटिक फिल्मों की सूची पर एक नज़र डालते है: 

 

वर्षम 
वर्षम में दिखाया गया है कि कैसे अपने रास्ते में कई बाधाओं का सामना करने के बावजूद, प्रभास अपने निरंतर प्रयासों से अपने जीवन का प्यार जीत लेते हैं। 

 

डार्लिंग 
डार्लिंग प्रभास की सबसे प्रशंसित और सफल रोम-कॉम में से एक थी। फिल्म में, वह एक सुपर धैर्यवान प्रेमी के रूप में नज़र आ रहे है, जो अपने रास्ते में आने वाली सभी बाधाओं को हराकर अपने जीवनसाथी के साथ फिर से जुड़ जाता है। फिल्म 'डार्लिंग' के बाद ही उन्हें अपने प्रशंसकों से 'डार्लिंग' निकनेम मिला है। 

 

मिर्ची 
'मिर्ची' एक और रोमांटिक ड्रामा हिट है जिसे प्रभास ने दर्शकों को तोहफा दिया है। फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे वह अपने अच्छे कामों से अपने प्रेमी के परिवार का दिल जीतने में कामयाब हो जाता है। 

 

साहो 
प्रभास ने अपनी एक्शन-थ्रिलर साहो में एक अंडरकवर एजेंट की भूमिका निभाई थी। हालांकि, फिल्म में अभिनेता के दो पहलू दिखाई दिए थे। श्रद्धा कपूर के साथ उनकी केमिस्ट्री को दर्शकों ने खूब सरहाया था। 

 

अपने प्रशंसकों को रोमांटिक जॉनर में इतनी बड़ी ब्लॉकबस्टर देने के बाद, प्रभास वास्तव में सभी प्रशंसा और सम्मान के पात्र हैं। इतिहास को देखें तो, यह कहना कोई गलत नहीं होगा कि प्रभास हर बार अपनी रोमांटिक साइड से सभी को स्तब्ध कर देते हैं और जनता द्वारा पर्दे पर उनके रोमांटिक चित्रण को बेहद पसंद किया जाता है। 

 

प्रभास को अपने बहुमुखी करैक्टर के लिए जनता से असंख्य प्रशंसा मिली है। न केवल भारत में बल्कि विश्व स्तर पर भी इस साहसी अभिनेता की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। अपनी फ्लिक 'राधे श्याम' के साथ रोमांटिक शैली में हीरो की वापसी अपने आप में एक बहुत बड़ा इवेंट बन गया है। फिल्म में पूजा हेगड़े के साथ उनकी नई जोड़ी ने इस इंतजार को और भी कठिन बना दिया है। इसके अलावा, प्रभास के पास कई फिल्में हैं, जिनमें - आदिपुरुष, सालार और दीपिका पादुकोण अभिनीत-अनटाइटल्ड फ़िल्म शामिल हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News