प्रभास ने शेयर किया बाहुबली का एक्सपीरिएंस बोले ''नहीं पता बाहुबली 3 बनेगी या नहीं''

8/24/2019 4:39:49 PM

बॉलीवुड तड़का टीम। बाहुबली के साथ ही प्रभास बड़े एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हो गए थे । अब ये एक्टर साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'साहो' के साथ हिंदी फिल्मों में डेब्यू के लिए तैयार हैं और उन्होंने फिल्म के प्रमोशन के लिए इंटरव्यू देना भी शुरू कर दिया है। राजीव मसंद के साथ इंटरव्यू के दौरान, प्रभास ने बाहुबली 3 के बारे में कुछ बातें शेयर की।

"अगर एसएस राजामौली बाहुबली का तीसरा पार्ट करना चाहते हैं, तो उन्हें एक्साइटेड होना चाहिए। उन्होंने मुझे केवल 6 स्क्रिप्ट दीं और हम 60 % काम कर चुके हैं, लेकिन मुझे नहीं पता कि बाहुबली 3 बनेगी या नहीं। 

उन्होंने अपने शूटिंग एक्सपीरिएंस के बारे में बताते हुए कहा "मैं बाहुबली के 4 साल में काफी कम्फर्ट था। फिर मुझे लगा कि मैं कुछ और भी करना चाहता हूं।" अपने कैरेक्टर्स के बारे में बात करते हुए, प्रभास ने यह भी कहा, "अमरेंद्र बाहुबली और महेंद्र बाहुबली मेरे अंदर से कभी बाहर नहीं निकलेंगे।"

अपने अच्छे दोस्त और फिल्म मेकर एसएस राजामौली की बाहुबली: द बिगिनिंग और बाहुबली: द कन्क्लूजन के लिए अपने चार साल देने के बाद प्रभास ने सुजीत की फिल्म 'साहो' के लिए साइन किया। हिंदी, तेलुगु और तमिल संस्करणों में रिलीज़ होने वाली इस फ़िल्म में श्रद्धा कपूर भी मुख्य भूमिका में हैं।

Smita Sharma