प्रभास का खुलासा- कंगना तो देख ज्योतिषी ने की थी उनके एक्ट्रेस बनने की भविष्यवाणी, हंसते हुए क्वीन ने कही थी ये बात

3/13/2022 10:45:21 AM

मुंबई. एक्टर प्रभास की फिल्म 'राधे श्याम' 11 मार्च को रिलीज हो गई है। फिल्म को लोगों का मिलाजुला रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म में प्रभास ने ज्योतिषी का किरदार निभाया है। एक्टर इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं। प्रमोशन के दौरान प्रभास ने एक्ट्रेस कंगना रनौत को लेकर खुलासा किया है। 

PunjabKesari
प्रभास ने बताया है कि एक ज्योतिषी ने सालों पहले कंगना रनौत को लेकर एक भविष्यवाणी की थी, जो आज के समय में सच हो चुकी है। ये बात खुद कंगना ने प्रभास को बताई थी। प्रभास ने कहा- जब हम फिल्म 'एक निरंजन' की शूटिंग कर रहे थे तब कंगना ने मुझे एक मजेदार बात बताई थी। कंगना एक छोटे से कस्बे में पली-बढ़ी हैं, जिसका सिनेमा से कोई लेना-देना नहीं होता है। तब वह अपने एक दोस्त के साथ केरल गई थीं यहां पर वह एक ज्योतिषी से मिलीं।

PunjabKesari
प्रभास ने आगे कहा- 'उस ज्योतिषी ने कंगना से मिलने के बाद उन्हें बताया था कि वह एक एक्ट्रेस बनेंगी। ज्योतिषी की ये बात सुनकर कंगना हंसने लगी थीं और उन्होंने इस बात को भी मजाक में उड़ा दिया था क्योंकि वह एक छोटे से कस्बे की लड़की हैं। मैं ये इसलिए बता रहा हूं कि ऐसी कई चीजें होती भी होंगी और हमने सुनी भी हैं। लेकिन मैं इन चीजों पर विश्वास नहीं करता हूं।' बता दें साल 2009 में फिल्म 'एक निरंजन' रिलीज हुई थी। इस फिल्म में प्रभास और कंगना ने एक साथ काम किया हुआ है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News