Prabhas ने देखी नानी की ''दसरा'', सोशल मीडिया पर कही ये बात

4/3/2023 1:23:44 PM

नई दिल्ली। साउथ के नेचुरल स्टार नानी इन दिनों अपनी हालिया फिल्म 'दसरा' को लेकर खूब चर्चा में है। फिल्म में नानी की दमदार अदाकारी ने फैंस का दिल जीत लिया है। यही वजह है बॉक्स आफिस पर दसरा ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। सोशल मीडिया पर फिल्म की जमकर तारीफ हो रही है। इसी बीच अब 'बाहुबली' स्टार प्रभास ने भी फिल्म पर अपना रिएक्शन दिया है। 

 

नानी की दसरा देख खुश हुए प्रभास
हाल ही में प्रभास ने नानी की दसरा देखी और फिल्म देखने के बाद एक्टर ने इसका रिव्यू भी किया। प्रभास ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर  एक पोस्टर शेयर किया और लिखा, "अभी-अभी 'दशहरा' देखा।" क्या फिल्म है मुझे बहुत अच्छी लगी। इस फिल्म को करने के लिए नानी को बधाई। नानी, निर्देशक श्रीकांत ओडेला, कीर्ति सुरेश और पूरी टीम ने बहुत अच्छा काम किया है। हमें ऐसी और फिल्में करनी चाहिए।

 

लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ने इन तीन दिनों में 87 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की है। इसी के साथ दसरा नानी की हाईएस्ट ग्रोसिंग फिल्म बन गई है। इसके अलावा एक और खबर सामने आई है, जिसे सुनकर नानी के फैंस खुशी से झूम उठेंगे। दसरा के प्रति फैंस का इतना प्यार देख अब  फिल्म के मेकर्स ने टिकट के दाम कम कर दिए हैं। अब आप महज 112 रपये में इस पैन इंडिया फिल्म को थिएटर में देखने जा सकते हैं। बता दैें कि फिल्म के सबसे ज्यादा शो आंध्र प्रदेश और तेलंगाना राज्यों में चल रहे हैं, जहां सुबह 5 बजे से ही फिल्म का पहला शो शुरू है।

 

Content Editor

Sonali Sinha