प्रभास ने OTT के पॉपुलर टॉक शो पर दर्ज कराई मौजूदगी, फैंस ने बरसाया प्यार

12/30/2022 3:50:16 PM

नई दिल्ली,टीम डिजिटल। बाहुबली फ्रेंचाइजी की बॉक्स ऑफिस पर शानदार सफलता के बाद, प्रभास को अब एक रियल पैन इंडिया स्टार के रूप में देखा जाता हैं, और उनके समर्थक उनके प्रति समर्पित हैं। हाल ही में, एक प्रमुख ओटीटी प्लेटफॉर्म के पापुलर टॉक शो पर उन्होंने अपनी मैजूदगी दर्ज कराई जोकि आमतौर पर कम ही होता है। इस शो को तेलुगु सेलिब्रिटी नंदामुरी बालकृष्ण द्वारा होस्ट किया जाता हैं। शो के इस एपिसोड ने महज 12 घंटे में 50 मिलियन मिनट हासिल किए।

लेकिन अब इस ओटीटी प्लेटफॉर्म ने सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए अपने आधिकारिक हैंडल पर प्रशंसकों से माफी मांगी, उन्होंने लिखा, "आपका प्यार असीम है डार्लिंग्स! हमारा ऐप ऑफलाइन है लेकिन हमारा प्यार नहीं है। हमें इसे ठीक करने के लिए बस थोड़ा सा समय दें। ये कुछ ही देर में फिर से काम करने लगेगा!"। एक दूसरा ट्वीट, जिसका स्क्रीनशॉट वायरल हो रहा है, में लिखा है, "आपको यह सूचित करने के लिए खेद है कि प्यारे #Prabhas प्रशंसकों से जबरदस्त प्यार के कारण हमारा ऐप क्रैश हो गया है। हम इस पर काम कर रहे हैं और इसे जल्द ही रिस्टोर कर दिया जाएगा।"

वहीं प्रभास की आने वाली फिल्मों की बात करें तो उन्हें स्पिरिट, सालार, कृति सेनन के साथ आदिपुरुष, दीपिका पादुकोण के साथ प्रोजेक्ट के और निर्देशक मारुति की फिल्म में देखा जाएगा। उनका लाइनअप बहुत ही रोमांचक है और पूरा देश उनकी फिल्म के थिएटर में हिट होने का बेसब्री से इंतजार कर रहा है।

Content Editor

Jyotsna Rawat