शूटिंग छोड़ कैंसर से लड़ रहे फैन से मिलने पहुंचे प्रभास, प्यार से चूमा चेहरा और बिताया 1 घंटे का समय

4/18/2021 10:27:35 AM

मुंबई:  साउथ सुपरस्टार प्रभास ना केवल अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतते हैं  बल्कि वह जब भी किसी जरूरतमंद को देखते हैं तो उनकी मदद करने के लिए हमेशा आगे रहते हैं।

अगर कहा जाए कि आज के समय में प्रभास से ज्यादा विनम्र और दयालु स्टार कोई नहीं है तो शायद यह बात गलत न होगी। इस बात का सबूत तब देखने को मिला जब एक फैन ने उनसे गुजारिश क्या की, वे अपनी फिल्म की शूटिंग बीच में ही छोड़कर उस फैन से मिलने हाॅस्पिटल पहुंच गए।

इस घटना का जिक्र हाल ही में बिजनेसमैन वेम्पा कासी राजू ने एक इंटरव्यू के दौरान किया। वेम्पा कासी राजू  ने बताया कि प्रभास का एक 20 साल का फैन जोकि कैंसर की आखिरी स्टेज में था। उसकी आखिरी ख्वाहिश थी कि वो अपने पसंदीदा एक्टर प्रभास से जरूर मिले।

यह बात जब प्रभास को पता चली तो वो किसी भी तरह की देरी किए बिना फिल्म की शूटिंग को बीच में ही छोड़कर अपने फैन से मिलने अस्पताल पहुंच गए और उसकी आखिरी ख्वाहिश पूरी की। एक घंटे के अंदर ही प्रभास उसके सामने खड़े थे। प्रभास ने प्यार से उसे चूमा और उसके साथ कम से कम एक घंटा बिताया। यहां प्रभास ने अपने फैन के साथ करीब एक घंटा बिताया था। राजू ने बताया कि यह लड़का कोई और नहीं बल्कि प्रभास का रिश्तेदार था। 

 

इतना ही नहीं प्रभास ने यहां तक कह दिया था कि उनका फैन जब भी उनसे मिलना चाहेगा वो उससे मिलने जरूर आएंगे।कहा जा रहा था कि लड़का दो घंटे से ज्यादा नहीं जी पाएगा लेकिन प्रभास से मिलने के बाद उनका फैन 10 दिन तक जीया था। प्रभास के काम की बात करें तो वह आदिपुरुष, राधे श्याम और सालार फिल्म में काम कर रहे हैं। 

Content Writer

Smita Sharma