'साहो' के साथ बॉलीवुड में एक अविस्मरणीय छाप बनाते हुए, प्रभास ने दी 2019 की बड़ी नॉन-हॉलिडे ओपनर फिल

2/29/2020 7:58:43 PM

 प्रभास  ने बाहुबली, बाहुबली 2 जैसी अविश्वसनीय हिट दी हैं और बॉलीवुड में भी अपने प्रशंसक बना लिए हैं। साहो में श्रद्धा कपूर  के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करते हुए, प्रभास ने एक गहरी छाप छोड़ी दी है।

 

साहो ने 30 अगस्त 2019 में बड़े पर्दे पर दस्तक दी थी और हिंदी बॉक्स ऑफिस पर 24.20 करोड़ रुपए के साथ अपनी धमाकेदार शुरुआत की थी जो 2019 में नॉन-हॉलिडे पर सबसे अधिक कमाई करने वाली ओपेनिंग फिल्म बन गयी है।

 

जोड़ी ने बड़े पर्दे पर आग लगा दी है और प्रशंसकों द्वारा सभी एक्शन सीक्वेंस बेहद पसंद किये गए है जो जानदार थे। साहो का शुमार सर चढ़ कर बोल रहा है और फिल्म को इस साल की शुरुआत में जापान में भी रिलीज किया गया था जहाँ अपने पसंदीदा एक्शन सुपरस्टार को देखने के लिए सिनेमाघरों को प्रशंसकों की भीड़ उमड़ पड़ी थी।

 

निस्संदेह, प्रभास की फैन फॉलोइंग अविश्वसनीय है और हर दिन इसमें इजाफा हो रहा है। अभिनेता ने अपने आराम क्षेत्र से बाहर निकलकर अपने प्रशंसकों के लिए हिंदी भी सीखी है जो यही साबित करता कि अभिनेता अपने काम के प्रति कितना समर्पित है। प्रभास जल्द नाग अश्विन द्वारा निर्देशित अनटाइटल्ड फिल्म में नजर आएंगे।  


Chandan


Related News