WOW! एशिया के सबसे हैंडसम मैन बने ''बाहुबली'' प्रभास

7/23/2021 3:32:12 PM

नई दिल्ली। प्रभास ने सबसे हैंडसम एशियाई पुरुषों की सूची में टॉप पर अपनी जगह बना ली है। और, यह दुनिया भर में पैन-इंडिया सुपरस्टार के सभी प्रशंसकों के लिए आश्चर्य की बात नहीं है। 'टॉप टेन मोस्ट हैंडसम एशियन मेन' की हाल ही में जारी की गई सूची में, प्रभास ने पृथ्वी पर सबसे बड़े महाद्वीप में सबसे हैंडसम व्यक्ति के रूप में पहले स्थान के साथ शीर्ष स्थान हासिल किया है, जो दुनिया के कुछ सबसे अधिक आबादी वाले देश के साथ दुनिया भर में फैले उनके फैंडम और प्रतिभा को साबित करता है। 

 

प्रभास ने अपनी मेगाहिट फिल्म बाहुबली: द बिगिनिंग (2015) और इसके कन्क्लूजन बाहुबली: द कन्क्लूजन (2017) से दुनिया भर में प्रशंसकों को आकर्षित कर लिया है। पैन-इंडिया फिल्मों का चलन शुरू करने वाले सुपरस्टार के पास अनुकरणीय भारतीय सुंदरता है, जो एक बहुत ही डाउन टू अर्थ व्यक्तित्व के साथ-साथ एक मैचो चार्म है जो उन्हें खासकर महिला प्रशंसकों के बीच बेहद डिसाइरेबल बनाता है। 

 

यही कारण है कि राधे श्याम उनकी सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है क्योंकि उनकी सभी महिला प्रशंसक उनके बेहद खूबसूरत, आकर्षक और मोस्ट एलिजिबल बैचलर को रोमांटिक अवतार में देखने का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं। राधे श्याम के अलावा उनके पास एक्शन फ्लिक सालार, नाग अश्विन की अगली और आदिपुरुष भी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Chandan


Related News

Recommended News