प्रभास ने दी श्रद्धा को हैदराबादी खाने की ट्रीट, सामने आई फोटो

9/14/2017 1:27:36 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस श्रद्धा कपूर और प्रभास इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म "साहो" को लेकर काफी बिजी हैं। हाल ही में फिल्म के सैट से एक तस्वीर सामने आई है। जिसे देखकर आपके मुंह में भी पानी आ जाएगा। श्रद्धा ने साहो की टीम को ज्वांइन किया है तब प्रभास ने श्रद्धा के लिए खास हैदराबादी खाने से इंतजाम किया।


दरअसल, श्रद्धा और उनकी पूरी टीम को सैट पर लजीज खाना मिल रहा है। जिसका इंतजाम डार्लिंग प्रभास ने किया है। हैदराबाद पहुंचीं बॉलीवुड की हसीना श्रद्धा कपूर का प्रभास अच्छे तरीके से ध्यान रख रहे हैं। श्रद्धा की आवभगत में कोई कसर नहीं छोड़ी जा रही है। फिल्म के सैट पर श्रद्धा का गुलदस्ते और वैलकम नोट के साथ स्वागत किया गया। वाकई ऐसा स्वीट वेलकम पाकर श्रद्धा फूले नहीं समाई और उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी खुशी का इजहार करते हुए तस्वीर शेयर की।


बता दें कि फिल्म को तेलुगू डायरैक्टर सुजीत हैं। इस फिल्म में प्रभास को अब तक के सबसे अलग रोल में देखा जाएगा। फिल्म में श्रद्धा कपूर और प्रभास रोमांस करते नजर आएंगे। साहो का हिस्सा बनकर और खास तौर पर बाहुबली प्रभास के साथ काम करने को लेकर श्रद्धा बेहद एक्साइटेड हैं। साहो की फीमेल लीड के लिए पहले देवसेना अनुष्का शेट्टी के नाम की चर्चा थी। फैंस भी बाहुबली की इस सुपरहिट जोड़ी को दोबारा से सिल्वर स्क्रीन पर देखने को बेताब थे।