प्रभास और पूजा हेगड़े की ''राधेश्याम'' 14 जनवरी 2022 में होगी रिलीज

9/30/2021 3:28:07 PM

नई दिल्ली। 'राधेश्याम' की घोषणा के बाद से ही, प्रभास और पूजा हेगड़े अभिनीत फिल्म को लेकर काफी उत्साह है। फिल्म एक प्रेम कहानी है और अभिनेता एक दशक के बाद एक रोमांटिक भूमिका में नजर आएंगे और यही वजह है कि उनके प्रशंसक रोमांटिक-ड्रामा देखने के लिए जिज्ञासु हैं।

'राधेश्याम' के निर्माताओं ने फिल्म के लिए पहले से तय की गयी फेस्टिव रिलीज तारीख पर टिके रहने का फैसला किया है। प्रभास-पूजा अभिनीत फिल्म को 14 जनवरी 2022 में रिलीज करने का फैसला लिया गया था, जो दक्षिण में एक बड़ा वीकेंड है क्योंकि उस वक़्त पोंगल समारोह चल रहा होगा जिससे इस फिल्म के रिलीज के लिए यह एक बहुत ही शुभ दिन बन जाएगा।

वही, अलग-अलग पोस्टरों के अनावरण के साथ फिल्म के प्रति प्रत्याशा अपने चरम पर है। दर्शक लवर बॉय के अवतार में प्रभास की झलकियों को पसंद कर रहे हैं और रोमांटिक शहर इटली के खूबसूरत बैकड्रॉप ने उत्साह को दोगुना बढ़ा दिया है। फिल्म के पोस्टरों में एक विंटेज, ओल्ड स्कूल और ड्रीमी वाइब को शामिल किया गया है और फिल्म में प्रभास व पूजा हेगड़े की केमिस्ट्री चर्चा का विषय बनी हुई है।

'राधेश्याम' एक खूबसूरत प्रेम कहानी है जिसे देखने के लिए सभी प्रशंसक उत्साहित हैं। अखिल भारतीय स्टार प्रभास और खूबसूरत पूजा हेगड़े अभिनीत यह बहुभाषी फिल्म, राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित, गुलशन कुमार और टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत की गई है। यह फ़िल्म यूवी क्रिएशंस द्वारा निर्मित है। फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, वामसी और प्रमोद ने किया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News