प्रभास और दीपिका की दोस्ती हुई एक Level Up! त्रिभाषी फिल्म में एक साथ आएंगे नजर

7/23/2020 4:16:17 PM

नई दिल्ली। इस सप्ताह के अंत में भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी घोषणाओं में से एक देखने मिली थी जहां वैजयंती मूवीज द्वारा पैन इंडियन अपील के साथ एक त्रिभाषी के रूप में अगली फिल्म की घोषणा कर दी गयी है। अश्विन नाग द्वारा निर्देशित इस फ़िल्म में दीपिका पादुकोण और प्रभास एक साथ नजर आएंगे।दोनों अभिनेताओं ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म के बारे में पोस्ट किया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

We are very excited to have @deepikapadukone on board, welcome😊 @nag_ashwin @vyjayanthimovies @swapnaduttchalasani @priyankacdutt #Prabhas21 #DeepikaPrabhas

जुल॰ 18, 2020 को 10:39अपराह्न PDT बजे को Prabhas (@actorprabhas) द्वारा साझा की गई पोस्ट

प्रभास के साथ ही दीपिका ने भी एक पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने लिखा- मैं और इंतजार नहीं कर सकती।इस घोषणा के बाद से ही, दोनों सुपरस्टार्स के प्रशंसकों का उत्साह सातवें आसमान पर है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Beyond Thrilled!Cannot wait for what we believe is going to be an incredible journey ahead...❤️❤️❤️ #DeepikaPrabhas @nag_ashwin @vyjayanthimovies @actorprabhas #Repost @vyjayanthimovies with @get_repost ・・・ As promised, here it is - our next big announcement! WELCOMING THE SUPERSTAR. ♥️ #DeepikaPrabhas @actorprabhas @deepikapadukone @nag_ashwin

जुल॰ 18, 2020 को 10:56अपराह्न PDT बजे को Deepika Padukone (@deepikapadukone) द्वारा साझा की गई पोस्ट

तीन भाषाओं में शूट होगी फिल्म
इस पैन-इंडियन फिल्म को तीन भाषा- हिंदी, तमिल और तेलुगु में शूट किया जाएगा।यह एक बड़ी बजट की फिल्म है, जो भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी फिल्म 'बाहुबली' से भी बड़ी है। यह एक साइंस-फिक्शन जॉनर फिल्म होगी।इस प्रॉजेक्ट को वैजयंती मूवीज़, निर्माता सी अश्विनी दत्त, सह-निर्माता स्वप्ना और प्रियंका दत्त और निर्देशक अश्विन नाग द्वारा संभव किया गया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News

Related News