प्रभास ने एक नया 100 करोड़ का क्लब किया शुरू, बने पहले ऐसे भारतीय

3/31/2021 5:14:39 PM

नई दिल्ली। सुपरस्टार अभिनेता फिल्म बाहुबली की रिलीज के बाद से ही भारतीय सिनेमा में अपनी भव्यता के कारण खूब चर्चा बटोर रहे हैं। उसके बाद, उन्होंने कई भाषाओं में केवल पैन भारतीय फिल्मों पर काम किया है। 

 

Prabhas ने एक नया 100 करोड़ का क्लब किया शुरू
सिर्फ यही नहीं, उनकी लोकप्रियता और स्टारडम इस स्तर पर पहुंच गयी है कि इसने उन्हें एकमात्र ऐसा अभिनेता बना दिया है जो उत्तर और दक्षिण में एक जैसी ओपनिंग दे सकते है। उनकी आखिरी पैन इंडियन फिल्म "साहो" ने हिंदी बाजारों में बड़ी शुरुआत की थी। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

 

एक व्यापार स्रोत ने साझा करते हुए बताया, “प्रभास एकमात्र भारतीय अभिनेता हैं, जो आज इस तरह के पारिश्रमिक की कमान संभालने की स्थिति में हैं। 100 करोड़ उनके लिए बिल्कुल जायज है क्योंकि वह अपनी प्रत्येक फिल्म के साथ अपने निर्माताओं के लिए बहुत अधिक कमा रहे हैं। वह दर्शकों को अपनी तरफ खींच रहे हैं और इसलिए इकोनॉमिक्स पूरी तरह से समर्थन कर रहा है।' 

 

वास्तव में, न केवल भारतीय दर्शक, बल्कि सीमाओं के पार भी प्रभास के प्रशंसकों की एक सेना है। प्रभास अपनी आगामी रिलीज के लिए तैयार है, जो एक अन्य बड़ा बहुभाषी पैन इंडियन प्रोजेक्ट है, जिसकी घोषणाओं को अभी से दर्शकों से विनम्र प्यार मिल रहा है। 

 

उनकी आगामी फिल्म 'राधे श्याम' में अभिनेता लगभग एक दशक के बाद लवर बॉय के किरदार में नज़र आएंगे, जहां वह पूजा हेगड़े से रोमांस करते हुए दिखाई देंगे। 'मिर्ची', 'डार्लिंग' इत्यादि जैसी उनकी पिछली रोमांटिक फिल्मों के बाद, प्रभास को एक बार फिर रोमांटिक शैली में देखना मज़ेदार होगा।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Chandan


Recommended News

Related News