Smart Jodi: अंकिता लोखंडे-विक्की जैन के सिर सजा जोड़ी नंबर 1 का खिताब! सामने आईं जश्न की तस्वीरें

5/17/2022 8:41:26 AM

मुबई: कपल रियालिटी शो स्मार्ट जोड़ी फरवरी में शुरू हुआ था।  शो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। इस शो में न्यूली वेडेड कपल अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के अलावा गौरव तनेजा और रितु तनेजा, अर्जुन बिजलानी- नेहा बिजलानी, ऐश्वर्या शर्मा-नील भट्ट, भाग्यश्री-हिमालय दासानी, नताल्या इलीना -राहुल महाजन, अंकित तिवारी-पल्लवी शुक्ला, क्रिकेटर क्रिस श्रीकांत और विद्या श्रीकांत जैसी रियल लाइफ जोड़ियां बतौर कंटेस्टेंट नजर आई थीं।

PunjabKesari

स्मार्ट जोड़ी में एक-दूसरे के साथ डांस करने से लेकर अलग-अलग टास्क में हिस्सा लेने तक कपल्स अपनी केमिस्ट्री दिखा रहे हैं। स शो में सभी सेलेब जोड़ियों ने अपनी लव स्टोरी, शादी और रिश्ते में आई मुश्किलों के बारे में खुलकर बात की थी। अंकित तिवारी-पल्लवी तिवारी, राहुल महाजन-नताल्या, मोनालिसा-विक्रांत सिंह शो से बाहर हो चुके हैं। मुकाबला अब फिनाले की ओर बढ़ रहा है। फिनाले एपिसोड की शूटिंग हो चुकी है। 

PunjabKesari


ऐसे में फैंस यह जानने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि, ‘स्मार्ट जोड़ी’ का पहला सीजन कौन जीतेगा। इसी बीच खबर आई है कि अंकिता और उनके पति विक्की  के सिर सजा जोड़ी नंबर 1 का खिताब सजा है।

PunjabKesari

कई रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो के फाइनल राउंड में अंकिता-विक्की, अर्जुन-नेहा और भाग्यश्री-हिमालय तीन फाइनलिस्ट थे।  ऐसे में अंकिता-विक्की ने अर्जुन-नेहा और भाग्यश्री-हिमालय को हराकर शो जीता है। इतना ही नहीं शो से कुछ तस्वीरें भी सामने आईं हैं जो ये बयां कर रही हैं कि अंकिता-विक्की ने इस खिताब को जीता है। 

PunjabKesari


वायरल हो रही तस्वीरम में ‘स्मार्ट जोड़ी’ के सभी कंटेस्टेंट को शो के मंच पर देखा जा सकता है। इस दौरान अंकिता के हाथ में शो का खिताब है और वह बेहद खुश हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Kaaranvir Bohra (@karanvirbohra)

वहीं करणवीर बोहरा ने अपने इंस्टाग्राम पर इस सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें अंकिता-विक्की समेत कई लोग पार्टी कर रहे हैं। इन तस्वीरें को शेयर करते हुए करणवीर ने अपने खास दोस्तों अंकिता और विक्की जैन पर गर्व महसूस किया है जो अंकिता-विक्की की जीत की ओर इशारा करता है।

PunjabKesari

फिलहाल अगर ये रिपोर्ट्स सच हैं तो अंकिता-विक्की को हमारी तरफ से जीत के लिए बहुत बहुत बधाई। 
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News