तीसरी लहर के बीच संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन पर आधारित ''मेजर'' की रिलीज हुई पोस्टपोंड

1/25/2022 10:01:22 AM

नई दिल्ली। 2022 के लिए फिल्म रिलीज की एक लंबी चौड़ी लिस्ट की घोषणा करने के बाद भारत में ओमिक्रोन के बढ़ते मामलों के चलते बॉलीवुड को एक बार फिर से कई बड़ी फिल्मों की रिलीज को लेकर दोबारा सोचना पड़ा है। जिसकी वजह से जहां कई राज्यों ने आंशिक लॉकडाउन का विकल्प चुना है, तो वहीं कई फिल्मों ने अपनी रिलीज की तारीखों को पोस्टपोंड कर दिया है। अब, सोनी पिक्चर फिल्म्स इंडिया के अखिल भारतीय 'मेजर' के निर्माताओं ने दिवंगत मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन पर आधारित अपनी फिल्म को पोस्टपोंड करने की घोषणा कर दी है। यह फैसला उन्होंने हाल ही में आए नए प्रतिबंधों और कर्फ्यू के चलते लिया है। 

एक आधिकारिक बयान में निर्माताओं ने कहा, "महामारी के आसपास की मौजूदा स्थिति को देखते हुए, हमने सभी के सर्वोत्तम हितों को देखते हुए अपनी फिल्म 'मेजर' की रिलीज को पोस्टपोंड करने का फैसला किया है। हमारी फिल्म एक ऐसे व्यक्ति को भावभीनी श्रद्धांजलि है जिसने देश के लिए अपने प्राणों की आहुति दे दी। उनके जीवन की भावना का सम्मान करते हुए और राष्ट्र की सुरक्षा और हित को सबसे पहले रखते हुए, हमने सुरक्षित और अधिक अनुकूल समय पर रिहाई का फैसला किया है।"

मेंकर्स ने रिलीज को पोस्टपोंड करने की घोषणा करते हुए एक पोस्ट साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

बड़े पैमाने पर बनी यह फिल्म मेजर के साहस, बलिदान और देशभक्ति का जश्न मनाती है, जिसमें संदीप उन्नीकृष्णन के बचपन, टीनएज रोमांस, सेना में गौरवशाली वर्षों से दर्शकों को रूबरू होने का मौका मिलेगा। बड़े पर्दे के लिए एक अनुभव को क्यूरेट करने के बाद, निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज को तब तक के लिए पोस्टपोंड करने का फैसला किया है जब तक कि महामारी की स्थिति काबू में ना आ जाए।

हाल ही में, निर्माताओं ने तेलुगु और मलयालम में फिल्म के पहले गीत का गीतात्मक संस्करण जारी किया, जिसका टाइटल 'हृदययामा और पोन मलारे' है, जो आदिवी शेष और सई मांजरेकर के बीच ताजा केमिस्ट्री पेश करता है।

 इसमें आपको मेजर की 26/11 में देश के लिए दी गयी शहादत और उनकी वीरता को भी देखने का खास मौका मिलेगा। फिल्म मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन की हर भावना का सम्मान करता है।

शशि किरण टिक्का द्वारा डायरेक्ट की गई इस पैन इंडिया फिल्म में अदिवि शेष, सई मांजरेकर, शोभिता धूलिपाला, प्रकाश राज, रेवती और मुरली शर्मा जैसे टैलेंटेड स्टार्स हैं। बता दें कि यह फिल्म हिंदी के साथ तेलुगु और मलयालम में भी सिल्वर स्क्रीन पर दस्तक देने वाली है।

इस मच अवेटेड फिल्म को महेश बाबू की जीएमबी एंटरटेनमेंट और ए+एस मूवीज द्वारा साथ मिलकर प्रोड्यूस किया गया है। वहीं, मेजर को दुनिया भर में 11 फरवरी, 2022 के दिन सभी सिनेमाघरों में रिलीज किया जाना है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News