संदीप सिंह की बायोपिक का टीजर पोस्टर हुआ रिलीज, इस अंदाज में नजर आए दिलजीत

11/29/2017 1:55:47 PM

मुंबई: पंजाबी एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ अब हॉकी के दिग्गज संदीप सिंह की बायोपिक में जल्द नजर आएंगे। हाल ही में मेकर्स ने इस फिल्म का टीजर पोस्टर रिलीज किया है, जिसमें फिल्म का टाइटल सूरमा लिखा हुआ है। इस पोस्टर में दिलजीत और संदीप दोनों की ही झलक दिखाई दे रही है। इसमें दिलजीत व्हील चेयर पर बैठे नजर आ रहे हैं। ये संदीप सिंह की उस जर्नी की ओर इशारा कर रहा है जब उन्हें लेग इंजरी के चलते खेलना बंद करना पड़ा था। इस बायोपिक में दिलजीत दोसांझ के अलावा तापसी पन्नू और अंगद बेदी भी अहम रोल में नजर आएंगे। 

डायरेक्टर शाद अली का कहना है कि जब मैंने संदीप की स्टोर सुनी तो मुझे लगा कि ये अभी तक की बेस्ट स्टोरी है। संदीप की जर्नी बहुत इंस्पायरिंग है और वो एक बड़ा प्लेटफॉर्म डिजर्व करते हैं। वो एक रियल लाइफ हीरो हैं। मुझे खुशी है कि मेरे साथ के लिए सोनी पिक्चर्स है जिसको मेरे पर भरोसा है।

वहीं चित्रांगदा सिंह और फिल्म प्रोड्यूसर का कहना है कि संदीप की स्टोरी इंस्पायरिंग है और हम चाहते हैं कि पूरी दुनिया को उनकी इस स्टोरी के बारे में पता लगा। बतौर प्रोड्यूसर ये मेरी पहली फिल्म है और मुझे नहीं लगता की बतौर प्रोड्यूसर में इससे अच्छी शुरूआत कर सकती थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News