Poster out: एक विधवा और एक ट्रांसजेंडर की प्रेम कहानी को दर्शाती है ‘SAFED’

2/14/2023 3:44:28 PM

मुंबई। फिल्म में 'फैमिली मैन' फेम अभय वर्मा, सेक्शन 375 फेम मीरा चोपड़ा, बरखा बिष्ट, छाया कदम और जमील खान मौजूद हैं एक निर्देशक के रूप में संदीप सिंह की यह पहली फिल्म है।

अभय वर्मा ने कहा कि, "ऐसी विलासिता के बीच जो कोई दूसरों को दे सकता है, हम अक्सर मनुष्य के रूप में हमें दिया गया सबसे कीमती उपहार भूल जाते हैं-प्यार करने की क्षमता, जिसे किसी सीमा या मापदंडों को नहीं जानना चाहिए। 'सुरक्षित' एक अनुस्मारक के अलावा और कुछ नहीं है।" कि 'प्रेम मानवता से भी पुरानी भाषा है'।"

मीरा चोपड़ा कहती हैं, ''सफेद प्यार, खुशी, हंसी और हर उस आत्मा के लिए एक गीत है जो इस खूबसूरत सफर का आनंद लेने के लिए तरसती है जिसे हम जीवन कहते हैं! प्यार।"

संदीप सिंह, जिन्होंने राम लीला, राउडी राठौर, मैरी कॉम, अलीगढ़, सरबजीत, भूमि, पीएम नरेंद्र मोदी, झुंड जैसी कुछ फिल्मों का निर्माण करके अपार लोकप्रियता हासिल की है, कहते हैं, 'सुरक्षित' समाज के उस वर्ग की भावनाओं को चित्रित करता है जिसे हम पता मौजूद है लेकिन शायद ही कभी स्वीकार करते हैं। मैं एक ऐसी दुनिया की कहानी के साथ एक निर्देशक के रूप में अपनी शुरुआत करने के लिए सम्मानित महसूस कर रहा हूं, जिसके बारे में हम में से अधिकांश लोग कम ही जानते हैं। साथ ही, आज वैलेंटाइन डे होने के कारण, प्रेम एक उत्सव का आह्वान करता है, एक ऐसे पथ पर प्रकाश डालता है जो अँधेरा हो सकता है। 'सफेद' अब तैयार है और मैं इसकी रिलीज के लिए तैयार हूं।"

उन्होंने आगे कहा, "फिल्म की शूटिंग दुनिया के सबसे पुराने शहर वाराणसी में की गई है। कम से कम क्रू मेंबर्स के साथ पूरी शूटिंग सिर्फ 11 दिनों में पूरी की गई।"

अकादमी पुरस्कार विजेता संगीत निर्देशक ए.आर. रहमान ने 75वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में 'सफेद' का पहला लुक जारी किया।

लीजेंड स्टूडियोज और आनंद पंडित द्वारा प्रस्तुत 'सफेद' का निर्माण अजय हरिनाथ सिंह और संदीप सिंह ने किया है जो इस साल रिलीज की जाएगी।

'सफेद' में वर्सेटाइल म्यूजिक है जिसमें सोनू निगम, रेखा भारद्वाज, शिल्पा राव, शैल हदा, शशि सुमन, जाज़िम शर्मा और अन्य जैसे प्रसिद्ध और भावपूर्ण गायकों द्वारा गाए गए 6 गाने शामिल हैं।

“SAFED”

Story,Screenplay& Direction:- Sandeep Singh

Dialogues:- Rishi Virmani & Sandeep Singh

Cinematographer:- Anirban Chatterjee

Editor:- Rajesh G Pandey

Costume:- Samant Chauhan

Casting:- Paragg Mehta

Media Director :- Deepak Sahu

Digital Marketing:- Studio Unees

Outdoor Advertising:- Amit B Wadhwani, (Buffering Mediatech)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Custom

Auto Desk


Recommended News

Related News