शर्मिला टैगोर और मनोज बाजपेयी की ''गुलमोहर'' का पोस्टर OUT! इस दिन होगी फिल्म रिलीज!

2/9/2023 4:06:50 PM

मुंबई। डिज्नी+ हॉटस्टार ने बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘गुलमोहर’ का एक बेहद खूबसूरत पोस्टर रिलीज किया, जो 3 मार्च 2023 को रिलीज के लिए तैयार है। फ़िल्म की कहानी फैमिली रिलेशन के एम्पावरमेंट को दिखाता हैं और यही एक खास कारण हैं कि इसमें इतने बड़े कलाकार एक साथ नज़र आएंगे। पद्म भूषण और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता शर्मिला टैगोर इस फ़िल्म के जरिये अपना डिजिटल डेब्यू कर रही हैं। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता मनोज बाजपेयी और अमोल पालेकर, सूरज शर्मा, और सिमरन, राहुल चित्तेला द्वारा निर्देशित और राहुल चित्तेला और अर्पिता मुखर्जी द्वारा लिखित फ़िल्म गुलमोहर, भावनात्मक संबंधों दिल को छू लेने वाले फैमिली ड्रामा की अद्भुत कहानी हैं, जो जल्द ही डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज हो रही हैं।

शर्मिला टैगोर कहती हैं कि,"गुलमोहर एक फैमिली स्टोरी है जो सभी से संबंधित है। यह परंपरा और आधुनिकता के बीच एक संतुलन है। मैं खुश हूं कि फ़िल्म डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज हो रही हैं और मैं दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने में लिए भी बेताब हूं।"

मनोज बाजपेयी कहते है, "फिल्म गुलमोहर के साथ मैं एक नई चुनौती शुरू कर रहा हूं, जो किरदार मेरे अब तक के सारे रोल से अलग हैं और अब जिस तरीके का किरदार निभाते आया हु ,उससे मैं बाहर निकल रहा हूं। गुलमोहर एक ऐसी फिल्म है जो प्यार, देखभाल और कम्फर्ट से भरी हुई है। यह विभिन्न बंधनों और संबंधों की पड़ताल करती है जो उनके भीतर हैं। परिवार और घर को घर क्या बनाता है। मैं 3 मार्च को डिज्नी+ हॉटस्टार पर इसके रिलीज होने का इंतजार नहीं कर सकता, क्योंकि यह परिवारों के लिए एक साथ आने और देखने के लिए एकदम सही फिल्म है।"

निर्देशक राहुल चितेला ने कहा, "गुलमोहर प्यार का श्रम है, जोश से भरा हुआ है, उम्दा कलाकार है, और दिल को छू लेने वाली कहानी है। मैं डिज्नी + हॉटस्टार पर इस फ़िल्म के रिलीज के लिए बेहद उत्साहित हूं। मुझे उम्मीद है कि इसे लोग अपना ढेर सारा प्यार देंगे। मुझे उम्मीद है कि इस फ़िल्म को लोग ढेर सारा प्यार देंगे।"

3 मार्च 2023 को डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज़ होने वाली इस इमोशनल फैमिली स्टोरी को देखने के लिए तैयार हो जाइए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Custom

Auto Desk


Recommended News

Related News