फिल्म 83 में यशपाल शर्मा के किरदार को निभा रहे जतिन सरना का पोस्टर हुआ रिलीज

1/14/2020 1:30:01 PM

नई दिल्ली। फिल्म 83 से पहला लुक शेयर करने की सीरीज को जारी रखते हुए, निर्माताओं ने यशपाल शर्मा के रूप में जतिन सरना का नया पोस्टर रिलीज कर दिया है।

 

जतिन सरना का पहला पोस्टर हुआ रिलीज
हाल ही में, 83 के निर्माताओं ने सुनील गावस्कर की भूमिका में ताहिर राज भसीन, के. श्रीकांत की भूमिका में जीवा और मोहिंदर अमरनाथ के रूप में साकिब सलीम का पहला लुक पोस्टर साझा किया है। 83 के निर्माताओं ने अपने सोशल मीडिया पर यशपाल शर्मा के रूप में जतिन सरना का पोस्टर शेयर किया है और लिखते है।

जैसे-जैसे फिल्म रिलीज की ओर बढ़ रही है, मेकर्स ने 1983 की टीम के पहले लुक की सीरीज के साथ प्रचार शुरू कर दिया है, जिसने ऐतिहासिक जीत के साथ खुशी से रंग भर दिए थे।

रणवीर और दीपिका की दिखेगी परफेक्ट केमिस्टरी
रणवीर सिंह फिल्म में कपिल देव की भूमिका निभा रहे है और दीपिका पादुकोण यहाँ कपिल देव की पत्नी रोमी देव की भूमिका में एक कैमियो अवतार में दिखाई देंगी। अब तक की सबसे बड़ी खेल फिल्म में से एक, 83 मधु मंटेना, साजिद नाडियाडवाला और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा सह-निर्मित की जा रही है।

 

फिल्म से रणवीर सिंह के पहले लुक ने दर्शकों की दिलचस्पी पहले ही बढ़ा दी है जिसमें वह कपिल देव प्रतिष्ठित नटराज पोज में नजर आये थे। और हाल ही में, निर्माताओं द्वारा फिल्म का लोगो भी साझा किया गया है।

फिल्म 10 अप्रैल 2020 में बड़े पर्दे पर दस्तक देने के लिए तैयार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News

Related News