फिल्म '83' से रिलीज हुआ मदन लाल की भूमिका में हार्डी संधू का पोस्टर

1/18/2020 2:57:02 PM

नई दिल्ली। फिल्म '83' से बैक टू बैक रिलीज हो रहे पोस्टर ने दर्शकों को अधिक जिज्ञासु कर दिया हैं और अब मदन लाल की भूमिका में हार्डी संधू का नवीनतम पोस्टर रिलीज कर दिया गया है।

पूर्व क्रिकेटर अपनी धुंआधार गेंदबाजी के लिए जाने जाते है जिसे आप निश्चित रूप से अनदेखा नहीं कर सकते। यह दिग्गज क्रिकेटर दबाव में सबसे अच्छा खेलने के लिए जाना जाता है और उनकी स्किल इसे पूरी तरह से साबित करती हैं।

अब तक इन किरदारो के हो चुके है पोस्टर रिलीज
हाल ही में, फिल्म '83' के निर्माताओं द्वारा सुनील गावस्कर की भूमिका में ताहिर राज भसीन, के. श्रीकांत की भूमिका में जीवा, मोहिंदर अमरनाथ के रूप में साकिब सलीम, यशपाल शर्मा की भूमिका में जतिन सरना, संदीप पाटिल के रूप में चिराग पाटिल, कीर्ति आजाद के रूप में दिनकर शर्मा और रोजर बिन्नी के रूप में निशांत दहिया का पहला लुक पोस्टर साझा किया गया है।

निर्माताओं ने अपने सोशल मीडिया पर पंजाब के इस फायर बॉल का पोस्टर साझा किया है, जिसने अपनी बलेबाजी और गेंदाबाजी से सभी को चौंका दिया था।  Presenting the next devil, #MadanLal

रणवीर सिंह ने भी अपने सोशल मीडिया पर नवीनतम पोस्टर साझा किया है और लिखते है,"PUNJAB DA GABRU VEER !!! 🏽 Presenting
@HARRDYSANDHU
 as the Dynamic MADAN LAL!!!  #ThisIs83

नटराज पोज के लिए की काफी मेहनत
अब तक की सबसे बड़ी खेल फिल्म में से एक, 83 मधु मंटेना, साजिद नाडियाडवाला और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा सह-निर्मित की जा रही है। फिल्म से रणवीर सिंह के पहले लुक ने दर्शकों की दिलचस्पी पहले ही बढ़ा दी है। जिसमें वह कपिल देव प्रतिष्ठित नटराज पोज में नजर आये थे। और हाल ही में, निर्माताओं द्वारा फिल्म का लोगो भी साझा किया गया है। फिल्म 10 अप्रैल 2020 में बड़े पर्दे पर दस्तक देने के लिए तैयार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News

Related News