मंजू कपूर की बेस्टसेलर नॉवेल पर है आधारित ''द मैरिड वुमन'' का पोस्टर हुआ रिलीज

2/8/2021 4:12:46 PM

नई दिल्ली। पाथ-ब्रेकिंग और प्रोग्रेसिव कंटेंट दिखाने की अपनी विरासत को आगे बढ़ाते हुए, ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 ने हाल ही में अपने दर्शकों के लिए मशहूर लेखिका मंजू कपूर के बेस्टसेलर नॉवेल 'ए मैरिड वुमन' पर आधारित अपनी आगामी महत्वाकांक्षी परियोजना 'द मैरिड वुमन' की घोषणा कर दी है। मंजू के अधिकांश नॉवेल में नारीवादी संदर्भों को बरकरार रखा गया है क्योंकि वह प्रगतिशील महिलाओं को अपने इंस्पायरिंग नरेटिव के कथानक के लिए केंद्रीय मानती है। इसी तरह, 'ए मैरिड वुमन' एक अरबन रिलेशनशिप ड्रामा है जो महिलाओं और समाज में उन पर लगाई गई कंडीशन व खुद को खोजने के बारे में है। यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि नॉवेल और इसके स्ट्रॉन्ग मैसेज ने ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर लिया है। इसलिए, उन्होंने रिधि डोगरा और मोनिका डोगरा की विशेषता वाली एक वेब श्रृंखला बनाने का फैसला किया है जिसमें इमाद शाह, दिव्या सेठ शाह, नादिरा बब्बर और सुहास आहूजा इत्यादि जैसे उल्लेखनीय कलाकार भी शामिल हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

ALTBalaji (@altbalaji) द्वारा साझा की गई पोस्ट

लॉन्च किया हार्ट-वार्मिंग वीडियो
इस तरह की प्रेरणादायक कहानी को पर्दे पर जीवंत करते हुए, स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने शो के पोस्टर के साथ-साथ एक हार्ट-वार्मिंग वीडियो भी लॉन्च किया है जिसमें प्रसिद्ध लेखिका मंजू कपूर नज़र आ रही हैं। वीडियो में, वह एक लेखक के रूप में अपने सफर का जिक्र कर रही हैं और साथ ही, नब्बे के दशक में एक विवाहित महिला द्वारा सामना किए गए मुद्दों पर प्रकाश डालती हैं जो 2021 में भी प्रासंगिक है। वही, रिधि डोगरा और मोनिका डोगरा के विशेषता वाले आकर्षक पोस्टर में शो की भावना और इसके नैरेटिव को बखूबी दर्शाया गया है। 

मंजू कपूर ने कहा ये
ऑल्ट बालाजी द्वारा अपने उपन्यास के ऑन-स्क्रीन अनुकूलन के बारे में बात करते हुए, मिस मंजू कपूर कहती हैं, "मैं रोमांचित महसूस कर रही हूं! 2 कारणों से - यदि आप कोई मेरे जैसे हैं और आपको कुछ पसंद है, तो स्रोत पर वापस जाएं, पुस्तक देखें और इसे पढ़ें। दूसरा कारण यह है कि भले ही आप ऐसा न करें, मैं मानती हूं कि हर किसी के पास पढ़ने के लिए समय या झुकाव नहीं है। लेकिन फिर भी, यह एक अन्य माध्यम है, एक विसुअल मीडियम है। इसलिए, यह एक विन-विन सिचुएशन है और मैं बस खुश हूं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

ALTBalaji (@altbalaji) द्वारा साझा की गई पोस्ट

 8 मार्च को होगी स्ट्रीम
 महिलाओं का जीवन नेगोसिएशन की एक श्रृंखला है जिसे मैं अपने नॉवेल्स में प्रतिबिंबित करने की कोशिश करती हूं। इस पुस्तक को व्यापक दर्शकों तक पहुंचाने में मदद करने के लिए, मैं ऑल्ट बालाजी की आभारी हूं। कपूर ने साझा किया। 'द मैरिड वुमन' 8 मार्च से केवल ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Chandan


Related News

Recommended News