रेड लिप्स..बालों में गजरा..माथे पर बिंदी..चौदवीं का चांद बन पार्टी में पहुंची तापसी, लाल साड़ी में खूब चमकीं नई नवेली दुल्हन

4/12/2024 8:31:34 AM

मुंबई: लंबे समय तक शादी की खबरों को लेकर सुर्खियां बटोरने के बाद तापसी पन्नू को पहली बार किसी फंक्शन में स्पाॅट किया गया। बाॅयफ्रेंड मैथियर बाॅए के साथ शादी रचाने के बाद तापसी 11 अप्रैल को आनंद पंडित की बेटी ऐश्वर्या की  ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन पार्टी का हिस्सा बनी।

 

 

जहां एक्ट्रेस लाल साड़ी में अपना शादी वाला ग्लो फ्लॉन्ट करती दिखाई दीं। साड़ी के साथ तापसी ने ब्लैक और गोल्डन स्लीवलेस ब्लाउज पेयर किया था।

 

तापसी ने कानों में बड़े-बड़े ईयरिंग्स, हाथों में लाल चूड़ियां भी कैरी की थीं। माथे पर छोटी-सी ब्लैक बिंदी के साथ एक्ट्रेस ने रेड लिपशेड से अपना लुक पूरा किया था।

इसके साथ तापसी पन्नू ने गोल्डन कलर का पाउच बैग भी कैरी किया हुआ था। उनके चेहरे पर बड़ी सी स्माइल देखने को मिल रही है। तापसी की नई फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

 

रिसेप्शन पार्टी से पहले तापसी को मुंबई की सड़कों पर स्पाॅट किया गया था। इस दौरान वह नो मेकअप लुक में दिखीं थीं।  

तापसी पन्नू ने 22 मार्च को एक प्राइवेट सेरेमनी में मैथियास बोए संग सात फेरे लिए थे।  तापसी और मैथियास ने दो रीति-रिवाजों से शादी की है, जिसमें से एक है डेनिश और दूसरी है इंडियन तरीके से।दोनों की शादी की कई वीडियोज और फोटोज भी सोशल मीडिया पर सामने आए हैं हालांकि अभी तक तापसी ने अपनी शादी को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की थी हालांकि बाद में एक्ट्रेस ने एक वेब पोर्टल को इंटरव्यू देकर अपनी वेडिंग को कंफर्म किया।
 

Content Writer

Smita Sharma