सफेद दाढ़ी...काला चश्मा... रफ लुक...कौन है तस्वीर में दिखा ये शख्स जिसे लोग बता रहे हैं अमिताभ बच्चन

6/22/2022 11:54:18 AM

मुंबई: दुनिया के जाने-माने फोटोग्राफर Steve McCurry ने हाल ही में अपने इंस्टा अकाउंट पर एक अफगानी रिफ्यूजी की कई सालों पुरानी तस्वीर शेयर की। जैसे ही तस्वीर सामने आई इंटरनेट परएक बार फिर से  ऐसा बज बन गया है कि फोटो में जो शख्स हैं वो बॉलीवुड के शंहशाह अमिताभ बच्चन हैं।

सामने आई तस्वीर में  शख्स सिर पर पगड़ी बांधे है। शख्स ने सिर पर पगड़ी को कुछ इस तरह बांधा है कि उसकी एक आंख छिपी हुई है। चश्मा,चेहरे पर रफनेस और सफेद दाढ़ी ने शख्स की फोटो में जान डाल दी। 

तस्वीर में दिख रहे शख्स का लुक काफी हद तक अमिताभ बच्चन से मिलता है। इसी वजह से इस फोटो ने फिर से इंटरनेट पर हलचल मचा दी है।इस तस्वीर को कुछ ही समय में ढेर सारे लाइक्स मिलने लगे। इसके साथ ही लोग कमेंट कर पूछने लगे कि "कहीं ये अमिताभ बच्चन तो नहीं?"इसी के साथ लोगों के बीच इस बात को लेकर भी चर्चा है कि ये बिग बी की आगामी फिल्म से उनका लुक हो सकता है।

आपको याद हो तो कुछ साल पहले साल 2018 में भी यही तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।उस समय इस फोटो को देखकर लोगों ने दावा किया था कि ये तस्वीर अमिताभ की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' के सेट की है। अब एक बार फिर इस फोटो के खूब चर्चे हो रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Steve McCurry (@stevemccurryofficial)

तस्वीर में दिख रहा शख्स नहीं है अमिताभ बच्चन

इस बात का खुलासा हो चुका है कि फोटो में  जो नजर आ रहे हैं वो अमिताभ बच्चन नहीं हैं। ना ये फोटो अमिताभ के किसी अगली फिल्म के लुक की है और ना ही फिल्म ' 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' के सेट की। तस्वीर शेयर करते हुए   फोटोग्राफर Steve McCurry ने कैप्शन बताया है कि ये तस्वीर एक अफगानी रिफ्यूजी की है, जो पाकिस्तान में रहता है। 

अमिताभ बच्चन की अपकमिंग फिल्म की बात करें तो वह आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ ब्रह्मास्त्र का भी अहम हिस्सा हैं। इसके अलावा वह दीपिका पादुकोण और प्रभास के साथ प्रोजेक्ट के में नजर आएंगे।

Content Writer

Smita Sharma