'मेरा नाम हटाया जाए, मैं निर्दोष हूं' राज कुंद्रा की इस अपील का सरकारी वकील ने किया विरोध

9/10/2022 8:29:28 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा  पोर्नोग्राफी मामले में नाम सामने आने के बाद सुर्खियों में आए थे। कई हफ्तों तक पुलिस हिरासत में रहने के बाद राज कुंद्रा को जमानत मिल गई थी। वहीं अब  राज कुंद्रा ने कोर्ट में गुहार लगाई है कि उन्हें इन आरोपों से बरी कर दिया जाए और केस से उनका नाम हटा दिया जाए। हालांकि यह इतना आसान भी नहीं है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक राज कुंद्रा की केस से नाम हटाने की याचिका का सरकारी वकील ने विरोध किया है। सरकारी वकील ने कहा है कि प्रथम दृष्टया ऐसा नजर आता है कि राज कुंद्रा सीधे तौर पर इस पॉर्नोग्राफी के बिजनस से जुड़े थे और इसके लिए पर्याप्त सबूत मौजूद हैं जो साबित करते हैं कि वह दोषी हैं।

वहीं सरकारी वकील के कोर्ट में दाखिल किए जवाब पर राज कुंद्रा के वकील ने प्रशांत पाटिल ने कहा- 'हम लोग केस में बहस करने के लिए तैयार हैं। हमें न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है और सच सामने आएगा।'

पाटिल ने कहा कि भले ही प्रथम दृष्टया राज कुंद्रा के मामला बनता है लेकिन ऐसा कोई सबूत नहीं है कि वह इसमें शामिल थे। उन्होंने कहा कि वह कोर्ट में इस मुद्दे पर बहस करेंगे जो तथ्यों पर आधारित होगा।


बता दें कि मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने पिछले साल पॉर्न फिल्में बनाने के आरोप में राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया था। इस मामले में उन्हें 2 महीने  की जेल की हवा खानी पड़ी थी। 


 

Content Writer

Smita Sharma