'मेरा नाम हटाया जाए, मैं निर्दोष हूं' राज कुंद्रा की इस अपील का सरकारी वकील ने किया विरोध

9/10/2022 8:29:28 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा  पोर्नोग्राफी मामले में नाम सामने आने के बाद सुर्खियों में आए थे। कई हफ्तों तक पुलिस हिरासत में रहने के बाद राज कुंद्रा को जमानत मिल गई थी। वहीं अब  राज कुंद्रा ने कोर्ट में गुहार लगाई है कि उन्हें इन आरोपों से बरी कर दिया जाए और केस से उनका नाम हटा दिया जाए। हालांकि यह इतना आसान भी नहीं है।

PunjabKesari

एक रिपोर्ट के मुताबिक राज कुंद्रा की केस से नाम हटाने की याचिका का सरकारी वकील ने विरोध किया है। सरकारी वकील ने कहा है कि प्रथम दृष्टया ऐसा नजर आता है कि राज कुंद्रा सीधे तौर पर इस पॉर्नोग्राफी के बिजनस से जुड़े थे और इसके लिए पर्याप्त सबूत मौजूद हैं जो साबित करते हैं कि वह दोषी हैं।

PunjabKesari

वहीं सरकारी वकील के कोर्ट में दाखिल किए जवाब पर राज कुंद्रा के वकील ने प्रशांत पाटिल ने कहा- 'हम लोग केस में बहस करने के लिए तैयार हैं। हमें न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है और सच सामने आएगा।'

PunjabKesari

पाटिल ने कहा कि भले ही प्रथम दृष्टया राज कुंद्रा के मामला बनता है लेकिन ऐसा कोई सबूत नहीं है कि वह इसमें शामिल थे। उन्होंने कहा कि वह कोर्ट में इस मुद्दे पर बहस करेंगे जो तथ्यों पर आधारित होगा।


बता दें कि मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने पिछले साल पॉर्न फिल्में बनाने के आरोप में राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया था। इस मामले में उन्हें 2 महीने  की जेल की हवा खानी पड़ी थी। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News